• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss14: राखी सावंत बनना चाहती हैं मां, बोलीं अभिनव शुक्‍ला के साथ पैदा करना चाहती हूं बच्‍चा

|

Bigg Boss14: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो आए दिन सनसनीखेज खुलासों और अपनी अजीब हरकतों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। अतार्किक और अजीब बयानों के लिए मशहूर राखी सावंत की पिछले दिनों बिग बॉस 14 के घर में एक चैलेंजर के रूप में एंट्री की। राखी सावंत के शो में एंट्री के बाद हर दिन दर्शकों को नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। राखी सावंत बिग बॉस को कुछ बेहतरीन कंटेंट देने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और बिग बॉस घर के कन्‍टेस्‍टेंट अभिनव शुक्ला के लिए उनका नया प्यार उनकी हरकतों अब पूरी हदें पार कर चुकी है। अब वो अभिनव शुक्‍ला को लेकर एक और सपना संजों रही हैं। राखी सावंत अब अभिनव शुक्‍ला के प्‍यार में इतनी दिवानी हो चुकी हे कि वह उनके साथ बच्चे पैदा करना चाहती हैं।

अभिनव शुक्‍ला के प्‍यार में पागल राखी अब उनके बच्‍चे को देना चाहती हैं जन्‍म

अभिनव शुक्‍ला के प्‍यार में पागल राखी अब उनके बच्‍चे को देना चाहती हैं जन्‍म

बता दें 2019 में अचानक राखी सावंत ने ब्रिटेन के एक रहस्यवादी व्यक्ति के साथ अपनी शादी की घोषणा के साथ सभी को चौंका दिया था। राखी सावंत ने खुद को शादीशुदा बताने के लिए अपने स्‍टेटस पर दो फोटो शेयर की थी जिसमें एक फोटो में वो दुल्‍हन के लाल जोड़े में हवन कुंड के सामने बैठी नजर आ रही थी और उनका हाथ एक किसी पुरुष के हाथ में दिख रहा था। वहीं दूसरी फोटो में सफेद गाउन में राखी सावंत हाथ में गुलदस्‍ता लिए नजर सजी सजी दुल्‍हन के रूप में दिख रही थीं। राखी ने स्वीकार किया था कि वह अपने फैंस को जल्द ही अपने पति से मिलवाएगी। हालाँकि, लोग राखी सावंत के रहस्‍यमयी शादी के पति रितेश की बिग बॉस में एंट्री की प्रतीक्षा कर रहे हैं लेकिन राखी को अब बिग बॉस के घर में रहते हुए कंस्‍टेंट अभिनव शुक्ला से प्यार हो गया है और वह उनके साथ बच्चे पैदा करना चाहती हैं।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    Bigg Boss 14: सामने आई Rakhi Sawant के पति Ritesh की सच्चाई, झूठी शादी का खुला राज । वनइंडिया हिंदी
    राखी ने भावुक होकर बोली ये बात

    राखी ने भावुक होकर बोली ये बात

    जी हां, BB14 के नवीनतम एपिसोड के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इन‍ द‍िनों ब‍िग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ रहे हैं। सोनाली फोगट (Sonali Phogat) से बात करते हुए राखी सावंत ने बताया कि वो मां बनना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने अपने एग्स भी फ्रीज करा दिए हैं। पूर्व-अभिषेक, अभिषेक अवस्थी के साथ ब्रेकअप के बाद किसी भी व्यक्ति ने अपने जीवन में प्रवेश नहीं किया है, उन्होंने कहा कि वह अभिनव और रुबीना के रिश्ते को तोड़ना नहीं चाहती है और बस उसके साथ कुछ समय बिताना चाहती है। राखी ने कहा, "मैं चाहती हूं कि वह अपने आउटडोर शूट पर मेरे साथ रहे, मुझे कॉफी डेट पर ले जाएं, फिल्में देखने जाएं।" उन्होंने आगे कहा कि वह भावुक हो गईं और कहा कि वह हमेशा अपने पति के पीछे नहीं भाग सकतीं क्योंकि वह कुछ व्यक्तिगत और सार्वजनिक मुद्दों के कारण उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेंगे। इसके लिए, सोनाली ने उसे अपने पति को भूल जाने, उसे तलाक देने और किसी और को खोजने की सलाह दी।

    राखी बोलीं उनके पति रितेश कभी भी सामने नहीं आएंगे

    राखी बोलीं उनके पति रितेश कभी भी सामने नहीं आएंगे

    राखी ने यह भी चिंता व्यक्त की कि उसका पति कभी भी सबके सामने नहीं आएगा और यदि भविष्य में कभी भी अपने बच्चों को स्वीकार करेगा। रोते हुए, राखी ने बताया कि वह केवल उन्हें अपना उपनाम देगी और कभी भी उनसे मिलने नहीं आएगी। राखी सावंत ने खुलासा किया कि उसने अपने अंडे फ्रीज कर लिए हैं और एक बार जब वह शो से बाहर हो जाती है, तो वह अभिनव और रुबीना से पूछेंगी कि क्या वह उसका बच्‍चे के लिए डोनर बन सकता है। उसने कहा, "मैं कुछ भी गलत किए बिना अपने बच्चों का पैदा करूंगी।" राखी ने बताया कि स्पष्ट रूप से उल्लेख किया कि वह अपना लक्ष्य जानती है और केवल तभी आगे बढ़ेगी जब अभिनव पहला कदम उठाएगा।

    अभिनव शुक्‍ला को बनाएंगी डोनर

    अभिनव शुक्‍ला को बनाएंगी डोनर

    बिग बॉस 14 के पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में अभिनव के एक डोनर के रूप में होने की इच्छा व्यक्त करने से ठीक पहले, राखी थोड़ी भावुक हो गई थी क्योंकि उसने खुलासा किया था कि वह घर के अंदर अपने पति रितेश को याद कर रही है। उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपने पति अभिनव शुक्ला को सह-प्रतियोगी में देखती हैं। स्वीकारोक्ति ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था, लेकिन, राखी ने सभी को सूचित किया कि वह अब से अभिनव के पास होने की पूरी कोशिश कर रही है। राखी के इस बयान के बाद सभी ने अभिनव को हंसाना और चिढ़ाना शुरू कर दिया था। हालांकि यह एक अजीब रहस्योद्घाटन था, अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि वह कमजोर हो जाती है, जब भी वह अभिनव के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बोलती है।

    राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

    राखी के रहस्‍यमयी पति ने एक्ट्रेस के बारे में बोली थी ये बात

    राखी के रहस्‍यमयी पति ने एक्ट्रेस के बारे में बोली थी ये बात

    बता दें कुछ दिनों पहले राखी के रहस्‍यमयी एनआरआई पति, रितेश मौजूद हैं या नहीं, इस पर कई महीनों की अटकलों के बाद, उन्होंने आखिरकार स्पॉटबॉय से बात की और राखी और उनके निजी जीवन के बारे में कुछ बातें साझा की थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह उनके बारे में कुछ भी बदलना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा, "कुछ नहीं। मैं धन्य हूं। राखी मुझे एक उपहार है। मैंने उनके जैसी महिला को कभी नहीं देखा। मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर हैं।" और एक बात के बारे में बात करते हुए वह कभी भी राखी में बदलाव नहीं करना चाहेंगे। वह बहुत स्पष्ट है, और मुझे लगता है कि यह एक महान गुण है।" रितेश ने एक परिवार शुरू करने के बारे में खबर साझा की थी और कहा था, "मुझे दो बच्चे चाहिए। मुझे इस बात का एहसास है कि मेरी पहली बेटी होगी, और दूसरा बेटा होगा।" जब उनसे पूछा गया कि क्या राखी गर्भवती हैं, तो उन्होंने खुलासा किया, "अभी नहीं, लेकिन वह जल्द ही हो जाएंगी।" खैर, हम इंतजार कर रहे हैं कि रितेश राखी सावंत की इस इच्छा पर प्रतिक्रिया देंगे अभिनव के डोनर के रूप में क्या इच्छा है!

    Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

    https://www.filmibeat.com/photos/natasa-stankovic-58687.html?src=hi-oi

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bigg Boss14: Rakhi Sawant wants to be a mother, she wants to be born with Abhinav Shukla
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X