• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने पार की सारी हदें, अभिनव की पैंट उतारने की कोशिश, रुबीना दिलैक ने खोया आपा

|

Bigg Boss 14 Promo: बिग बॉस 14 में जब से राखी सावंत की एंट्री हुई है वो हर दिन अपनी नई करतूत से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। पहले अभिनव शुक्ला के प्‍यार में पागल होकर राखी सावंत ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। वहीं अब वो अभिनव के प्‍यार में इतनी पागल हो चुकी हैं कि वह वास्तव में अपनी हरकतों से रुबीना दिलाइक और पति अभिनव की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

राखी की हरकत देख रुबीना का पारा हुआ हाई

राखी की हरकत देख रुबीना का पारा हुआ हाई

कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए एक नए बिग बॉस 14 प्रोमो में राखी सावंत फिर से अपनी सीमा पार करती हुई दिखाई दे रही है जिसके बाद रुबीना दिलैक उग्र होती नजर आ रही हैं और राखी को अपनी हद में रहने के लिए कहती हैं। दरअसल, राखी सावंत गार्डन में घूम रहे अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींच देती हैं।

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

रुबीना बोलीं -राखी, आपनी हदें क्रास न करें

रुबीना बोलीं -राखी, आपनी हदें क्रास न करें

प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए, कलर्स टीवी ने लिखा, राखी सावंत की बतमीजी की पार की सारी हदें। रुबीना का सब्र का बांध क्या राखी सावंत तोड़ पाएंगी ? आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि राखी सावंत, अभिनव के शॉर्ट्स को खींच रही है, जिससे वह चौंक जाता है। प्रोमो में, अभिनव जहां भी जाएंगे, राखी उनका पीछा करते हुए दिखाई देंगी। वह अभिनव के लिए अपने प्यार का इजहार करेंगी लेकिन अभिनव उनके प्यार में कोई रूचि नहीं दिखाएंगे। वह राखी से भागने की कोशिश करेंगे लेकिन ये कोशिश असफल हो जाती है। इससे नाराज रुबीना उसकी क्लास लगा देती है और कहती हैं, "राखी, आपनी हदें क्रास न करें ।" वह राखी को अपनी सीमा के अंदर रहने के लिए भी कहती है। आगे रुबीना कहती है "यदि आप मेरे पति का सम्मान नहीं करती हैं, तो मैं आपका सामना करने वाली पहली महिला बनूंगी।"

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

राखी सावंत ने दिया ये जवाब

राखी सावंत ने दिया ये जवाब

हालांकि, राखी ने वापस लौटने से इंकार कर दिया और रुबीना को बताया कि अभिनव घर पर रुबीना का पति होगा लेकिन यहां वह सह-प्रतियोगी है। वह कहती है, "तुम मुझे रोक नहीं सकती। मैं अभिनव से प्यार करती हूं। जो लोग ईर्ष्या कर रहे हैं, वे जलन में जल सकते हैं।" रुबीना चिल्लाती है, "इन्‍हें अपनी सीमा पता नहीं हैं। बाद में, जब अभिनव सोफे पर लेट जाता है, तो राखी वहाँ जाती है और उसे परेशान करती है। वह उनसे निकल जाता है और राखी उसी सोफे पर लेट जाती है और कहती है, "सोफा तुम एकदम गरम कर दियो (आपने सोफे को पूरी तरह गर्म कर दिया है)।"

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

राखी सावंत ने की ये अजीब हरकत

राखी सावंत ने की ये अजीब हरकत

इससे पहले के एपिसोड में, राखी सावंत को अपने जूली अवतार में खुद से बात करते हुए देखा गया था! उन्‍होंने कहा था मैंने उसे एक प्रेमी लड़के में बदल दिया। मैंने उसे प्यार करना सिखाया। मैंने उसे अपनी पत्नी से नहीं लड़ने दिया। लेकिन उसने मुझे पागल कहा! क्यों? क्योंकि मैं उससे प्यार करता था? " उसने फिर अभिनव का अंडरवियर लिया और कहा कि वह इसे फाड़ देगी। उसने कैंची ली और उन्हें काटना शुरू कर दिया। उसने कहा, "मैं इसे धोना चाहती थी लेकिन अगर मैं नहीं करूंगी तो कोई नहीं करेगा। मैं उसके सारे अंडरवियर को काट दूंगी।" सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा उनके कार्यों की निंदा की गई।

RAKHI SAWANT ने अपनी पूरी बॉडी पर लिखा 'I LOVE YOU ABHINAV'

RAKHI SAWANT ने अपनी पूरी बॉडी पर लिखा 'I LOVE YOU ABHINAV'

बाद में, रुबीना और अभिनव को राखी के प्रति उनके व्यवहार के बारे में बात करते देखा गया। रुबीना ने कहा, "उसका मनोरंजन मत करो। वह इसे खो चुकी है। वह शादीशुदा है।" हालांकि, अभिनव ने स्पष्ट किया कि उसकी शादी नहीं हुई थी। राखी ने पहले अभिनव को अपने प्यार के दीवाने पक्ष को दिखाते हुए अपनी हदें पार कर दी थीं, जो युगल के साथ अच्छा नहीं हुआ। उसने अपने पूरे शरीर पर 'आई लव यू अभिनव' लिखा। वह एक स्पोर्ट्स ब्रा और हॉट पैंट में घर के चारों ओर घूमते हुए और अपने प्यार का इजहार करते हुए देखी गई। जब अभिनव ने उससे पूछा, "ये क्या है," राखी ने उसे अपना पागल प्यार कहा। जब अर्शी खान और अन्य घरवालों ने उसे यह समझने की कोशिश की कि वह ओवरबोर्ड जा रही है, तो उसने उन्हें बताया कि यह उसका शरीर है और वह तय करेगी कि इस पर क्या करना है। रुबीना ने राखी के इस अजीब काम को 'सस्ता मनोरंजन' बताया और यहां तक ​​कि अभिनव को दूर रहने और उसे प्रोत्साहित न करने के लिए कहा। इस बीच, पिछले एपिसोड में, अभिनव शुक्ला ने टाइम लूप टास्क से उन्हें अयोग्य ठहराते हुए राखी पर अपना बदला लिया।

https://www.filmibeat.com/photos/ritika-singh-56521.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bigg Boss 14 Promo: Rakhi Sawant unveils Abhinav's pants, so learn what Rubina Dilak reacted to
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X