• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओबामा का हमला, 'ट्रंप ने काम करने की जगह राष्ट्रपति पद को रियलिटी शो बना दिया'

|

वाशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) ने डोनाल्ड ट्रंप पर हमला बोला है। ओबामा ने आरोप लगाया कि वर्तमान राष्ट्रपति ने कोरोना वायरस की महामारी को गंभीरता से नहीं लिया। इस दौरान राष्ट्रपति वायरस की महामारी से निपटने के बजाय अपने अहम को संतुष्ट करने में लगे रहे।

Obama-Biden

अपने पूर्व सहयोगी उपराष्ट्रपति और राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन के समर्थन में मिशिगन में आयोजित रैली में ओबामा ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले चार साल के कार्यकाल में अपने सिवाय किसी भी देशवासी की मदद नहीं की। ओबामा ने कहा कि ट्रंप अपने अहम को सतुष्ट कर रहे हैं जबकि बाइडेन का फोकस शालीनता और सहानुभूति पर केंद्रित है।

अमेरिका के 44वें राष्ट्रपति रहे ओबामा ने ट्रंप पर जमकर हमला बोला। ओबामा ने कहा कि ट्रंप ने काम करने और लोगों की मदद करने में कोई रुचि नहीं दिखाई। इतना ही नहीं उन्होंने ध्यान खींचने के लिए राष्ट्रपति पद को रियलिटी शो में बदल दिया। बाकी परिणाम हम लोगों के सामने है।

जो बाइडेन के साथ रैली में बोलते हुए ओबामा ने कहा मैं आपको बता सकता हूं कि राष्ट्रपति पद आप जो हैं उससे बदलता नहीं है। ये दिखाता है कि आप क्या हैं। ये आपको सबके सामने ला देता है। और 8 साल के कार्यकाल में मैने जब भी बड़ा फैसला लिया जो बाइडेन उस कमरे में आखिरी इंसान थे। जो बाइडेन मेरे भाई हैं। मैं उनसे प्यार करता हूं। वो महान राष्ट्रपति होंगे जो सभी के साथ मर्यादा और सम्मानपूर्वक व्यवहार करेंगे। ओबामा ने कहा बाइडेन ने उन्हें बेहतर राष्ट्रपति बनाया।

US Elections: मिशिगन और विस्कॉन्सिन में बाइडेन आगे, एरिजोना और नॉर्थ कैरोलिना में कड़ा मुकाबला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
obama says trum was treating presidency like reality show
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X