• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म 'बाहुबली' के इस एक्टर की पत्नी ने की आत्महत्या, हैरान करने वाली वजह आई सामने

|

हैदराबाद। फिल्म बाहुबली से चर्चा से आए एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने आत्महत्या कर ली है। हंस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,भारती ने हैदराबाद के अपने घर में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। मधु प्रकाश की पत्नी के आत्महत्या के पीछे कारणों का पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि भारती, मधु प्रकाश के लाइफस्टायल को लेकर तनाव में थीं और उन्हें ये भी शक था कि मधु का अपनी को-स्टार से अफेयर चल रहा है।

मधु प्रकाश की पत्नी ने की आत्महत्या

मधु प्रकाश की पत्नी ने की आत्महत्या

फिल्म बाहुबली में एक छोटी सी भूमिका निभाने वाले मधु प्रकाश शाम 7.30 बजे जिम से लौटे थे और उन्होंने पत्नी भारती को कमरे में पंखे से लटकता पाया था। ये देखकर मधु ने तुरंत पुलिस को कॉल किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इस मामले में मधु का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है और मधु की पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:NSA डोवाल ने कश्मीरियों के साथ किया लंच तो गुलाम नबी आजाद बोले, 'पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो'ये भी पढ़ें:NSA डोवाल ने कश्मीरियों के साथ किया लंच तो गुलाम नबी आजाद बोले, 'पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो'

मधु ने बाहुबली में छोटी सी भूमिका निभाई थी

मधु ने बाहुबली में छोटी सी भूमिका निभाई थी

सिटी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मधु के बर्ताव को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। मधु हमेशा रात को देर से घर आते थे और इस कारण पति-पत्नी में झगड़ा होता था। मधु प्रकाश सुबह 10 बजे शूट के लिए निकले थे, भारती ने फोन पर मधु को आत्महत्या करने की धमकी दी थी लेकिन पत्नी की बातों को उन्होंने नजरअंदाज कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने मधु का बयान दर्ज कर लिया है और इस मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। मधु प्रकाश और भारती की साल 2015 में शादी हुई थी और दोनों हैदराबाद में साथ रहते थे। भारती को शक था कि मधु का अपने को-स्टार से अफेयर चल रहा है, इसको लेकर वह तनाव में चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी।

ये भी पढ़ें:Article 370: घाटी के बाद अब जम्मू के नेताओं पर एक्शन, पूर्व मंत्री लाल सिंह नजरबंदये भी पढ़ें:Article 370: घाटी के बाद अब जम्मू के नेताओं पर एक्शन, पूर्व मंत्री लाल सिंह नजरबंद

English summary
baahubali actor madhu prakash's wife bharti takes extreme step
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X