• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुलायम सिंह के मुंह में डाली गई है मोदी के दोबारा पीएम बनने की बात: आजम खान

|

नई दिल्ली। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के 16वीं लोकसभा के अपने विदाई भाषण में नरेंद्र मोदी की तारीफ करने और उनके दोबारा पीएम बनने की कामना करने पर आजम खान ने हैरानी जताई है। मुलायम सिंह के करीबी माने जाने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान ने कहा कि वो ऐसा नहीं कह सकते, ये उनसे जबरदस्ती कहलवाया गया है। खान ने कहा, बहुत दुख हुआ सुनकर। ये बयान उनके मुंह में डाला गया है। ये बयान उनका नहीं है, ये बयान नेताजी से दिलवाया गया है।

मुलायम सिंह के मुंह में डाला गया मोदी के दोबारा पीएम बनने का बयान: आजम खान

समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को 16वीं लोकसभा के समापन सत्र में कहा, मैं प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की। मेरी कामना है कि जितने माननीय सदस्य हैं, दोबारा जीतकर आएं। मैं यह भी जानता हूं कि हम लोग तो इतने बहुमत में नहीं आ सकते हैं, आप फिर प्रधानमंत्री बनें। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी हाथ जोड़कर मुलायम सिंह का अभिवादन किया।

मुलायम सिंह के बयान पर नरेंद्र मोदी ने कहा, अभी बहुत कुछ करना बाकी है। इसके लिए मुलायम सिंह यादव ने आशीर्वाद दे ही दिया है। मुलायम सिंह ने और काम करने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। उनके स्नेह के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, मैं मुलायम सिंह जी की बात से असहमत हूं, लेकिन राजनीति में उनकी एक भूमिका रही है और मैं उनके विचारों का सम्मान करता हूं। विपक्ष के दूसरे भी ज्यादातर नेताओं ने मुलायम सिंह के बयान से नाइत्तेफाकी का इजहार किया है।

सोनिया के बगल में खड़े होकर मुलायम ने कहा, हम चाहते हैं कि मोदी जी फिर से पीएम बनें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam Khan on Mulayam Singh Yadav remark in Lok Sabha I wish Modi become PM again
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X