• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी और ट्रंप के साथ कई मुद्दों पर बात करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना, जानिए क्यों?

|

नई दिल्ली। आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज हो चुकी है और बॉाक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है, उनकी इस फिल्म की तारीफ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी की थी, तो वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान खुराना से पीएम मोदी और ट्रंप को लेकर कुछ सवाल किए गए, जिसका जवाब उन्होंने बड़े ही स्मार्टनेस के साथ दिया, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना हुआ है।

मोदी और ट्रंप से कई मुद्दों पर बात करना चहते हैं आयुष्मान

मोदी और ट्रंप से कई मुद्दों पर बात करना चहते हैं आयुष्मान

दरअसल फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के रिलीज होने और अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद आयुष्मान ने इंडिया टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उनसे ये पूछा गया कि अगर उन्हें डोनाल्ड ट्रंप या नरेंद्र मोदी में से किसी एक के साथ दिन व्यतीत करने का मौका मिले तो वो किसे चुनेंगे और क्यों, जिस पर आयुष्मान खुराना ने बड़ी ही चालाकी से उत्तर देते हुए कहा कि मैं पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप दोनों के साथ पूरा दिन बिताना पसंद करूंगा और उनसे कई मुद्दों पर ईमानदारी से बातचीत करना चाहूंगा।

यह पढ़ें: रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप- संजय मिश्रा की बीवी से हैं एक्टर के अवैध संबंध, दोनों का 14 साल का बेटा

 फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान'

फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान'

दरसअल आयुष्‍मान की फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' पर सबसे पहले अमेरिकी मानवाधिकार कैंपेनर और एलजीबीटी एक्टिविस्‍ट पीटर थेशेल की प्रतिक्रिया आई थी, जिन्होंने फिल्‍म की तारीफ करते हुए Twitter पर लिखा था, 'बॉलीवुड में रॉम-कॉम जो 'गे रोमांस' पर है पुराने लोगों का दिल जीत रही है।'

ट्रंप ने Twitter पर लिखा था-ग्रेट

पीटर ने इसके साथ ही 'हुर्रे' लिखकर अपनी ट्वीट को समाप्‍त किया था, जिस पर ट्रंप ने पीटर की ट्वीट को री-ट्वीट किया और उन्‍होंने लिखा 'ग्रेट'। ट्रंप का ये Tweet सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, लोगों ने आयुष्मान को काफी बधाई भी दी थी।

दो लड़कों की प्रेम कहानी है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'

दो लड़कों की प्रेम कहानी है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की बात करें तो ये दो लड़कों की प्रेम कहानी पर अधारित है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि ​जब दो लड़कों को एक-दूसरे से प्यार होता है तब उन्हें न सिर्फ समाज बल्कि अपने परिवार से भी लड़ना पड़ता है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा जितेंद्र कुमार के साथ नीना गु्प्ता, गजराज राव, मानवी गागरु, पंखुड़ी अवस्थी, सुनीता राजवर, मनु ऋषि भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म को हितेश केवल्या ने डायरेक्ट किया है।

यह पढ़ें: स्मृति ईरानी ने शेयर की 15 साल पुरानी फोटो, देखते ही करण जौहर बोले-हे भगवान.., जानिए क्यों?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ayushmann Khurrana wants to have an honest conversation with President Donald Trump and PM Narendra Modi, Here is the Reasons.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X