• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल सिब्बल ने आर्यन खान को माना निर्दोष, कहा- लखीमपुर खीरी की घटना से हटाया जा रहा है लोगों का ध्यान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अक्टूबर 15। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल ने केंद्र की मोदी सरकार पर तंस कसा है। शुक्रवार को उन्होंने आर्यन खान मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि NCB के द्वारा ये मामला लखीमपुर खीरी की घटना से ध्यान हटाने के लिए उठाया गया है, जो सफल रहा है। कपिल सिब्बल ने अपने ट्वीट में कहा, ''आर्यन खान मामले में NCB की जांच में कानून की नई प्रणाली सामने आई है। ड्रग्स के उपयोग या फिर पास में होने का कोई सबूत नहीं मिला, फिर भी निर्दोष साबित होने पर कसूरवार। लखीमपुर खीरी में आशीष मिश्रा मामले से ध्यान सफलतापूर्वक हट गया।''

Kapil Sibal

'लखीमपुर खीरी की घटना से ध्यान हटाने की हुई कोशिश'

    Lakhimpur Kheri Case: Kapil Sibal का सवाल, PM Modi चुप क्यों हैं ? | वनइंडिया हिंदी

    कपिल सिब्बल के ट्वीट से ये साफ है कि उन्होंने केंद्र सरकार पर ये तंज कसा है और ये माना है कि ड्रग्स मामले में आर्यन खान निर्दोष हैं। कपिल सिब्बल ने कहा है कि आर्यन खान मामले को सिर्फ और सिर्फ इसलिए उठाया जा रहा है कि ताकि लखीमपुर खीरी घटना से जनता का ध्यान हटाया जा सके। आपको बता दें कि NCB ने आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और तब से आर्यन खान जेल में है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी। एक बार आर्यन की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।

    आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने भी केंद्र पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि आर्यन खान का मामला एक एजेंडे के रूप में पेश किया जा रहा है ताकि लखीमपुर की घटना से ध्यान हटाया जा सके। कार्ति चिदंबरम ने कहा था कि एक नौजवान के इस कठिन समय से गुजरते हुए देखना काफी दुखद है।

    आपको बता दें कि लखीमपुर की घटना को लेकर कांग्रेस की तरफ से कपिल सिब्बल ने अपनी आवाज मुखर की है। सिब्बल ने इससे पहले लखीमपुर की घटना को लेकर पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर भी उनपर निशाना साधा था। लखीमपुर की घटना में केंद्रीय अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को 15 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। वह उस घटना का मुख्य आरोपी है जिसमें चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी।

    ये भी पढ़ें: सिंघु बॉर्डर पर लाश मिलने का मामला: राजेवाल ने निहंग सिखों, भाजपा ने राकेश टिकैत पर लगाए आरोपये भी पढ़ें: सिंघु बॉर्डर पर लाश मिलने का मामला: राजेवाल ने निहंग सिखों, भाजपा ने राकेश टिकैत पर लगाए आरोप

    Comments
    English summary
    Attention successfully diverted from Lakhimpur incident by Aryan Khan case, says Kapil Sibal
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X