• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'ब्लाउज नहीं पहनने' पर ट्रोल हुईं ज्योतिषी निधि चौधरी, लोग बोले- ब्लाउज खरीदने के लिए हमसे ले लो "दान", VIDEO

'ब्लाउज नहीं पहनने' पर ट्रोल हुईं ज्योतिषी निधि चौधरी, लोग बोले- ब्लाउज खरीदने के लिए हमसे ले लो "दान"
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 12 सिंतबर: निधि चौधरी यू्ट्यूब का जाना माना चेहरा है। दिल्ली की यूट्यूबर और ज्योतिषी निधि चौधरी की बड़ी संख्‍या में फॉलोअर्स हैं। इतना ही नहीं उनकी खूबसूरती के लिए लोग दीवानें हैं लेकिन उन्‍होंने हाल ही में ऐसे कपड़े पहन कर वीडियो शेयर कर दिया कि इससे लोगों का पारा हाई हो गया और लोग उनका मजाक उड़ाते हुए ट्रोल करने लगे।

 बिना ब्लाउज पहने ज्‍योतिषी निधि ने शेयर किया वीडियो

बिना ब्लाउज पहने ज्‍योतिषी निधि ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, ज्‍योतिषी निधि चौधरी ने अपने ज्‍योतिष के विचार व्‍यक्‍त करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें ये खूबसूरत ज्‍योतिषी बिना ब्लाउज के नजर आईं। जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हो रही हैं।

 निधि चौधरी के फैशन सेंस का मजाक भी उड़ाया

निधि चौधरी के फैशन सेंस का मजाक भी उड़ाया

हालांकि ज्‍योतिषी निधि चौधरी वीडियो में बड़ी सुंदर सी साड़ी पहनी है लेकिन नीचे ब्लाउज नहीं पहना है। जिसके लिए रविवार को ट्विटर पर ट्रोल किया गया था। लोग निधि को ब्लाउज खरीदने में मदद करने के लिए "दान" देने की बात तक कर रहे हैं। ट्रेंडिंग मीम्स ने निधि चौधरी के फैशन सेंस का मजाक भी उड़ाया।

ज्‍योतिषी निधि ने

ज्‍योतिषी निधि ने "दान" पर सलाह देते हुए शेयर किया वीडियो,

बता दें यूट्यूबर और ज्योतिषी निधि दयालुता और शनि के प्रभाव को कम करने से संबंधित ज्ञान से है। निधि अपने इस वीडियो में बता रही हैं कि हमें किसी गरीब से बिना पैसे दिए काम नहीं करवाना चाहिए। इसके अलावा जरूरतमंदों और गरीबों की मदद करके हम शनि के प्रभाव को कम सकते है। उन्‍होंने ये कहा हर इंसान को दान करना चाहिए।

ब्लाउज खरीदने के लिए हमसे ले लो

ब्लाउज खरीदने के लिए हमसे ले लो "दान"

निधि को बिना ब्लाउज में देखकर एक यूजर ने कहा मेरे को तो अभी आप एक वंचित महिला लग रही हैं, जो ब्लाउज नहीं खरीद सकती थी। मुझे अपने बैंक अकांउट डिटेल शेयर करो। एक ब्लाउज खरीदने के लिए मैं कुछ पैसे ट्रांसफर करना है। आप हमारे युवाओं के लिए क्या मिसाल कायम कर रही हैं? ज्योतिष वैदिक विज्ञान है और इसका उपयोग करने का सस्ता कोई तरीका नहीं है!!!

निधि ने क्‍या साड़ी के नीचे सच में कुछ भी नहीं पहना

निधि ने क्‍या साड़ी के नीचे सच में कुछ भी नहीं पहना

अब जब कि बड़े स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल ब्रांड नग्न स्‍तनों को सामान्य बताते हुए और समानता के बारे में बातचीत शुरू करने के लिए अभियान शुरू कर रहे हैं, लोगों ने निधि को जाहिर तौर पर ब्लाउज नहीं पहनने के लिए शर्मिंदा कर रहे हैं। हालांकि निधि ने साड़ी के नीचे ट्यूब टॉप पहना था जिस कारण उनका एक कंधा पूरा नग्न दिखाई दे रहा था।

ट्रोलर्स को ज्‍यातिषी ने दिया करारा जवाब

जहां कई यूजर्स ब्लाउज के लिए रुपये की दान करने की बात कह कर निधि का मजाक बना रहे हैं वहीं इसके जवाब में, निधि ने अपनी UPI आईडी ट्वीट की और सांस्कृतिक मूल्यों के पवित्र-से-संरक्षक को उनके योगदान का स्क्रीनशॉट साझा करने के लिए कहा।उन्‍होंने लिखा

क्या ऐसा इसलिए था क्योंकि प्रशंसक आध्यात्मिकता की सहमति को नहीं समझ सके और उन्होंने जो कुछ मनमाने ढंग से तय किया वह अशोभनीय था? या "दान" उसकी कथित छवि को सुधारने में मदद करने के लिए एक अच्छा अर्थ वाला सामुदायिक प्रयास था? शायद, ट्रोलिंग के लिए एकमात्र स्पष्टीकरण यह है कि समाज अभी भी महिलाओं पर अपनी शील की अपेक्षाओं को लागू करने का हकदार महसूस करता है।

बॉलीवुड को बर्बाद...सुशांत राजपूत की बहन ने रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' फिल्‍म पर किया कटाक्षबॉलीवुड को बर्बाद...सुशांत राजपूत की बहन ने रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' फिल्‍म पर किया कटाक्ष

Comments
English summary
Astrologer Nidhi Chaudhary got trolled for 'not wearing blouse', people said - take "daan" from us to buy blouse
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X