• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AIUDF चीफ का विवादित बयान- 2024 में BJP को मिली सत्ता तो गिरा देगी 3 हजार से ज्यादा मस्जिद

|

नई दिल्ली। Assam Assembly Election 2021: इस साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारे में हलचल मची हुई है। भारीतय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ चुनावी लड़ाई में कांग्रेस ने अभी से राज्यों में गठबंधन करना शुरू कर दिया है। असम में बीजेपी को रोकने के लिए कांग्रेस ने पांच राजनीतिक दलों संग गठबंधन में चुनाव लड़ने का ऐलान किया जिनमें से एक पार्टी बदरुद्दीन अजमल की AIUDF (ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट) है। कांग्रेस के साथ गठबंधन के AIUDF चीफ बदरुद्दीन अजमल ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर हमला बोला है।

Assam Assembly Election 2021 Conflicting statement of AIUDF Chief Badruddin Ajmal

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख और लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल हाल ही में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए फिर से एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर 2024 के चुनाव में बीजेपी फिर से सत्ता में आती है तो वह देश के 3,500 मस्जिदों को ध्वस्त कर देगी। बदरुद्दीन ने दावा किया है कि भाजपा ने अभी से देश भर की 3,500 मस्जिदों की लिस्ट बना ली है जिसे 2024 के आम चुनावों में सरकार बनने के बाद गिराया जाएगा। एआईयूडीएफ चीफ ने आरोप लगाया कि बीजेपी महिलाओं, ट्रिपल तलाक, मस्जिदों और देश की दुश्मन है।

चुनाव आयोग पहुंचे टीएमसी नेता, बोले- बीएसएफ जवान गावों में जाकर लोगों को भाजपा को वोट देने के लिए धमका रहे

बता दें कि AIUDF के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने बुधवार को अपने धुबरी संसदीय क्षेत्र में गौरीपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दिया है। अजमल ने कहा कि कुरान ने ट्रिपल तलाक को मंजूरी दी थी लेकिन मोदी सरकार ने इसे समाप्त कर दिया। अजमल ने कहा, तीन तलाक हमारे कुरान में है, लेकिन लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने इसे नष्ट कर दिया। भाजपा ने बाबरी मस्जिद को भी ध्वस्त कर दिया और अब मस्जिद की जगह एक मंदिर बनाने की योजना बना रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Assam Assembly Election 2021 Conflicting statement of AIUDF Chief Badruddin Ajmal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X