• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाक से मिली हार पर सोशल मीडिया पर शमी को मिल रही गालियां, ओवैसी बोले- क्या BJP इसकी निंदा करेगी

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 25 अक्टूबर: रविवार को खेला गया भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप टी20 का मुकाबला भारतीय फैंस के लिए काफी निराशाजनक रहा। पाकिस्तान के बल्लेबाजों के आगे भारतीय गेंदबाज पूरी तरह से फेल नजर आ रहे थे। टीम के किसी भी बॉलर ने पाकिस्तान का एक विकेट तक नहीं झटका, जिसके बाद नतीजा यह रहा कि पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से शर्मनाक हार दी। वहीं दूसरी तरफ भारतीय फैंस टीम के इस खराब प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर अपना जमकर गुस्सा जाहिर कर रहे है। इस बीच AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के सपोर्ट में बयान देकर बीजेपी से सवाल किया है।

Asaduddin Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने बयान में कहा कि कल (24 अक्टूबर) भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को निशाना बनाया जा रहा है। जो यह दिखाता है कि देश में कितनी नफरत बढ़ गई है। टीम में 11 खिलाड़ी हैं और एक मुस्लिम खिलाड़ी है उसे ये लोग निशाना बना रहे हैं। इसे कौन फैला रहा है?

अपने बयान में ओवैसी ने कहा कि मोहम्मद शमी को किया जा रहा टारगेट मुसलमानों के खिलाफ कट्टरता, नफरत दिखाई को दिखा जा रही है। क्रिकेट में आप जीतते हैं या हारते हैं। टीम में 11 खिलाड़ी होते हैं, लेकिन सिर्फ एक मुस्लिम खिलाड़ी को निशाना बनाया जाता है। क्या भाजपा सरकार इसकी निंदा करेगी?

क्या ऋषभ पंत के लिए मैच देखने आई थी उर्वशी रौतेला, मिल गया जवाब?क्या ऋषभ पंत के लिए मैच देखने आई थी उर्वशी रौतेला, मिल गया जवाब?

सोशल मीडिया पर शमी ट्रोल

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के पहली बार हार के बाद भारतीय फैंस पूरी तरह से बौखला गए है। ऐसे इस बार के पीछे कुछ सोशल मीडिया यूजर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। वो ये भूल गए कि है कि वर्ल्डकप (50-50) में हैट्रिक लेने वाले चुनिंदा गेंदबाज में से एक हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लोग गालियां दे रहे हैं। यहां तक की सारी सीमा लांघते हुए उन्हें पाकिस्तान का समर्थक तक बोला जा रहा है। बता दें कि बाकि गेंदबाजों की तरह रविवार के मुकाबले में मोहम्मद शमी ने भी अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए। साथ ही कोई विकेट हासिल नहीं किया।

Comments
English summary
Asaduddin Owaisi says Md Shami is being targeted on social media for ind vs pak t20 match
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X