महाभारत में द्रौपदी पर कौरवों की हंसी, संसद में रेणुका चौधरी पर BJP सांसदों की हंसी एक जैसी- Congress MP

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस लोकसभा सांसद रेणुका चौधरी पर संसद में दिए पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर बवाल अभी भी जारी है। इस बीच कांग्रेस के असम से कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने ट्वीट करते हुए संसद में पीएम मोदी के बयान के बाद बीजेपी सांसदों के हंसी की तुलना कौरवों से कर डाली है। संसद में मोदी की स्पीच के दौरान कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी जोर से हंस पड़ी थी, जिसके बाद पीएम ने कहा था कि रामायण के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। पीएम मोदी की इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस समेत विपक्ष के कई नेता इसकी आलोचना कर चुके हैं।

कांग्रेस MP नें BJP सांसदों की तुलना कौरवों से की

सांसद गौरव गोगोई ने बुधवार को अपने ट्वीट में लिखा, 'बीजेपी सांसदों का हंसी ने हमें महाभारत में द्रौपदी पर कौरवों की हंसी को याद दिलाता है।' लोगों ने भी गोगोई के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा है सौरभ लिखते हैं कि द्रौपदी तो ठीक है लेकिन पांडव कौन हैं इस पर से पर्दा उठाया जाए।

पीएम मोदी के रामायण वाले बयान पर रेणुका चौधरी ने कह चुकी है कि जब प्रधानमंत्री एक महिला का सम्मान नहीं कर सकते तो देश के महिलाओं का क्या सुरक्षा देंगे। रेणुका चौधरी ने पीएम मोदी के बयान पर आपत्ति व्यक्त करते हुए यह भी कहा कि वे उनका जितना गिर नहीं सकती।

इस पूरे मामले में हाल ही में अरुणाचल प्रदेश सांसद और गृह राज्य मंत्री किरण रिजुजू ने रेणुका चौधरी की हंसी को रामायण में शुर्पणखा की हंसी से जोड़कर एक वीडियो ट्वीट किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
As Kaurava laughs at Draupadi in Mahabharat, BJP members did in Parliament on Renuka Chaudhari- Congress MP

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.