• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

निर्भया: केजरीवाल का स्मृति पर पलटवार, कहा-संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति ना करें

|

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की तरफ से दिल्ली गैंगरेप के दोषियों की फांस में देरी को लेकर आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उस पर पलटवार किया। केजरीवाल नेकहा कि ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। केजरीवाल ने एक वीडियो मैसेज में कहा कि इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार ठहराना गलत है। उन्होंने पूछा कि आप को गाली देकर क्या निर्भया के दोषियों को जल्द फांसी हो जाएगी?

Arvind Kejriwal On Smriti Iranis Nirbhaya Attack I feel sad politics being done on such issue
आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने पत्रकारों से कहा कि दिल्ली सरकार के ऊपर जो भी जिम्मेदारियां थी, उसने कुछ ही घंटों में उन्हें पूरा कर दिया। उन्होंने कहा, हमने कुछ घंटों के भीतर दया याचिका आगे भेज दी, इसलिए दोषियों को फांसी देने में विलंब में दिल्ली सरकार की कोई भूमिका नहीं है। जावड़ेकर ने आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार दोषियों को फांसी देने में देरी कर रही है, इस पर केजरीवाल ने कहा कि भाजपा नेता इस मामले पर राजनीति कर रहे हैं और यह अच्छी बात नहीं है।

केजरीवाल ने कहा कि पीड़िता की मां को 'गुमराह' किया जा रहा है। उन्होंने कहा, हमारी सरकार विलंब की कोशिश क्यों करेगी, हम जल्द से जल्द उन्हें फांसी देना चाहते हैं।मुझे लगता है कि उन्हें गुमराह किया जा रहा है। इस पूरी प्रक्रिया में दिल्ली सरकार की बमुश्किल कोई भूमिका है। आप ने भाजपा पर लोगों को 'गुमराह' करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कानून एवं व्यवस्था का मामला केंद्र के अधिकार क्षेत्र में है।

केजरीवाल ने कहा कि, तीन दिन पहले प्रकाश जावड़ेकर का बयान सुना था, उन्होंने कहा था कि आप की वजह से देरी हुई। आज स्मृति ईरानी जी का बयान सुना, उन्होंने कहा कि आप के कारण देरी हुई। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इस तरह से आम आदमी पार्टी को गाली देकर निर्भया के दोषियों को जल्दी फांसी मिल जाएगी? वो आम आदमी पार्टी को गाली देते रहेंगे, हम बीजेपी को गाली देते रहेंगे। इससे तो कुछ नहीं होगा।

मोहन भागवत की फोटो वाला 'नया संविधान' हुआ वायरल , संघ बोला- बदनाम करने की साजिशमोहन भागवत की फोटो वाला 'नया संविधान' हुआ वायरल , संघ बोला- बदनाम करने की साजिश

English summary
Arvind Kejriwal On Smriti Irani's Nirbhaya Attack I feel sad politics being done on such issue
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X