• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत केस से जुड़ा सलमान खान के भाई का नाम, एक्टर ने दर्ज करवाया मुकदमा

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ पोस्ट लिखी गईं हैं। सोशल मीडिया पर लगातार की जा रही पोस्ट से परेशान होकर बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने मानहानि का मामला दर्ज करवाया है। एक्टर ने कुछ ज्ञात और अज्ञात सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो के जरिये उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया गया है।

सुशांत केस में घसीटा अरबाज खान का नाम

सुशांत केस में घसीटा अरबाज खान का नाम

दरअसल सोशल मीडिया पर कोई यूजर्स ने दिशा सलियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों में अरबाज खान की भूमिका होने की बात कही थी। इन पोस्ट्स में कहा गया है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कनेक्शन में अरबाज की भी भागीदारी है। अरबाज ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है। 28 सितंबर को कोर्ट ने विभोर आनंद और साक्षी भंडारी नाम के अभियुक्तों के खिलाफ एक अंतरिम आदेश दिया है जिसमें इन अभियुक्तों को तुरंत प्रभाव से बदनाम करने वाले पोस्ट्स हटाने का निर्देश दिया है।

कोर्ट ने दिए पोस्ट हटाने के आदेश

कोर्ट ने दिए पोस्ट हटाने के आदेश

मुकदमे में अरबाज या उनके परिवार के खिलाफ किसी भी तरह के अभद्र या अपमान करने वाला कंटेंट जिनमें पोस्ट्स, मैसेज, ट्वीट्स, वीडियो, इंटरव्यू जैसी चीजें शामिल हैं को हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मसलन ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यमों से हटाने का निर्देश दिया गया है। यह आदेश न्यायमूर्ति वीवी विदवान ने पारित किया है। डीएसके लीगल के वकील प्रदीप गंधी ने अरबाज खान का प्रतिनिधित्व किया।

सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड हस्तियों को लेकर लिखा गया झूठ

सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड हस्तियों को लेकर लिखा गया झूठ

बता दें कि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो अपने पोस्ट में लिखा था कि सुशांत और दिशा सालियान की मौत में अरबाज खान की भूमिका पाई गई है और सीबीआई ने उन्हें अनौपचारिक तौर से हिरासत में ले लिया है। जबकि सच्चाई ये है कि, सीबीआई ने अरबाज खान के खिलाफ किसी भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। यह सोशल मीडिया पर फैलाया गया झूठ है। गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाया गया था। सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन का 8 जून, 2020 को निधन हो गया था। कथित रूप से मुंबई की बिल्डिंग से गिरने के बाद उनकी मौत को गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत: एम्स की पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट CBI के लिए क्यों है जरूरी, इन 10 प्वाइंट में समझें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
arbaaz Khan filed a defamation case against some social media users name being dragged in Sushant case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X