• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फुटपाथ पर रहने वाले बच्चों के साथ खाना खाने फाइव स्टार पहुंचे अनुपम खेर, वीडियो

|

नई दिल्ली। एक्टर अनुपम खेर फुटपाथ पर रहने वाले बच्चों के साथ हाल रही में फाइव स्टार होटल में खाना खाने पहुंचे। अनुपम खेर इन बच्चों को लेकर होटल पहुंचे और इन्हें खाना खिलाया। अनुपम ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर उनको इसके लिए खूब तारीफें मिल रही हैं।

बच्चे ने पूछा बिल कितना आया

बच्चे ने पूछा बिल कितना आया

अनुपम खेर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, खाना खाने के लिए अपने मॉर्निंग वॉक के दोस्तों के साथ होटल गया, ये बहुत संतोष देने वाला था। हमने गाना गाया और खाना खाया। इन बच्चों के साथ अच्छा समय बीता। जब खाने का बिल आया, तो इन बच्चों में से एक ने कहा अंकल! बिल ज्यादा तो नहीं आया ना? यह बात उस बच्चे ने कही जो मुंबई की गलियों में सोता है।

इन बच्चों का सुपर स्वैग

अनुपम खेर ने दूसरे वीडियो के साथ लिखा, सन-एन-सैंड होटल में एक साथ समय बिताने के बाद इन सुपर बच्चों के सुपर स्वैग को देखना ना भूलें। इन बच्चों के साथ बिताए गए समय से होने वाले अहसास को कोई नहीं हरा सकता। हां, इन बच्चों का आपका साथ चाहिए दया नहीं।

राखी सावंत ने इस बार तो हद कर दी, टॉपलेस हो रजाई से शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनुपम

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनुपम

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वो लगातार अपने विचार यहां रखते रहते हैं। वो केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के पक्ष में भी अक्सर ट्वीट करते हैं। फिल्मों की बात की जाए तो कई सुपरहिट फिल्मों में दिख चुके अनुपम खेर हाल ही में फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता मुख्य भुमिका में नजर आई थीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
anupam kher lunch with poor childre in 5 star hotel video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X