• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक और बुरी खबर, टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चल रही सीबीआई जांच के बीच एक और बुरी खबर आई है। तेलुगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। श्रावणी हाल ही में टीवी सीरियल मनसु ममता में नजर आईं थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक श्रावणी की मौत के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है। एक्ट्रेस श्रावणी की मौत की खबर से तेलुगु फिल्म और टीवी इंडस्ट्री सदमे में है।

परिजनों ने देवराज रेड्डी नामक शख्स पर लगाया आरोप

परिजनों ने देवराज रेड्डी नामक शख्स पर लगाया आरोप

'टीवी9 तेलुगु' की खबर के मुताबिक, श्रावणी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने देवराज रेड्डी नामक शख्स के उत्पीड़न से तंग आकर खुदकुशी की है। आरोप है कि देवराज रेड्डी ने श्रावणी को काफी परेशान किया, जिससे तंग आकर श्रावणी ने खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक, श्रावणी हैदराबाद के एस्सार नगर थान क्षेत्र में पड़ने वाले मथुरा नगर के एच-56 ब्लॉक में सेकंड फ्लोर पर रहती थीं और बीती रात 9-10 बजे के आसपास उन्होंने आत्महत्या की।

भाई ने की दोषियों के लिए कड़ी सजा की मांग

भाई ने की दोषियों के लिए कड़ी सजा की मांग

श्रावणी के परिजनों ने देवराज रेड्डी के खिलाफ एस्सार नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। श्रावणी के भाई ने मांग की है कि उनकी बहन की मौत के लिए जिम्मेदारों लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। वहीं, पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है। श्रावणी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हैदराबाद के उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है।

पिछले आठ सालों से टीवी इंडस्ट्री में थीं श्रावणी

पिछले आठ सालों से टीवी इंडस्ट्री में थीं श्रावणी

आपको बता दें कि श्रावणी तेलुगु टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम थी और पिछले करीब आठ सालों से कई अलग-अलग सीरियल में काम कर चुकीं थी। श्रावणी को मनसु ममता और मौना रागम सीरियल से खास पहचान मिली। श्रावणी की मौत पर उनके साथ काम कर चुके कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए शोक प्रकट किया है।

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, इलाज के लिए मांगी मदद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Another Sad News, Telugu TV Actress Sravani Is No More.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X