• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AN-32: लापता फ्लाइट लेफ्टिनेंट मोहित गर्ग के पिता बोले, हम आखिरी दम तक ढूंढेंगे

|

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के विमान एएन-32 का चौथे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। इस विमान में क्रू मेंबर्स समेत 13 लोग सवार थे। सोमवार दोपहर करीब 12.25 बजे जोरहाट से उड़ान भरने के बाद इस विमान का संपर्क टूट गया था। लापता एएन-32 विमान में पंजाब के पटियाला के रहने वाले फ्लाइट लेफ्टिनेंट मोहित गर्ग भी सवार थे। मोहित के विमान के साथ लापता होने की खबर से उनके घर में मायूसी का आलम है। मोहित के पिता सुरिंदरपाल गर्ग व चाचा ऋषिपाल गर्ग जोरहाट पहुंच गए हैं जहां उनकी पत्नी आस्था अकेली हैं। जबकि मोहित के लापता होने की खबर उनकी मां को नहीं दी गई है।

मोहित के पिता और चाचा पहुंचे जोरहाट

मोहित के पिता और चाचा पहुंचे जोरहाट

मोहित की बीमार मां सुलोचना देवी को इस बारे में कुछ नहीं बताया गया है क्योंकि वे दिल की मरीज हैं। विमान के लापता होने की खबर जैसे ही मिली थी, फ्लाइट लेफ्टिनेंट मोहित गर्ग के पिता सुरेंद्रपाल असम के लिए रवाना हो गए थे। मोहित पिछले 5 साल से जोरहाट में पोस्टेड हैं और पिछले साल ही जलंधर की रहने वाली आस्था से उनकी शादी हुई थी।

ये भी पढ़ें: AN-32: अपने पायलट पति को रडार से गायब होते देख रही थीं उनकी पत्नी

बेटे की तलाश में जुटे पिता

बेटे की तलाश में जुटे पिता

मोहित के बारे में पता लगाने जोरहाट पहुंचे पिता ने कहा, 'मुझे अपना बेटा हर हाल में वापस चाहिए और जब तक वह मिल नहीं जाता है, और कुछ नहीं करूंगा। मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना है, मैं अपने बेटे की तलाश कर रहा हूं, मैं आखिरी सांस तक उसे ढूंढूंगा।' उन्होंने कहा, 'अभी तक कोई खबर नहीं आई है, ना ही विमान का कोई सुराग मिल पाया है। मुझे हर हाल में मेरा बेटा वापस चाहिए।'

मोहित के भाई को सरकार से है शिकायतें

मोहित के भाई को सरकार से है शिकायतें

मोहित के बड़े भाई अश्वनी को सरकार से काफी शिकायतें है। वे कहते हैं, 'सरकार को अपने जवानों का खयाल रखना चाहिए जो देश की रक्षा में जुटे रहते हैं। उनके पास अत्याधुनिक उपकरण होने चाहिए, मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि भविष्य में ऐसी किसी के साथ भी ना हो।' मोहित के भाई अश्वनी कमीशन एजेंट हैं जबकि बहन शादीशुदा है। मोहित एक कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। साइंस से 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद मोहित ने इंजीनियरिंग की पढाई करने से इनकार कर दिया था क्योंकि उन्होंने एनडीए की परीक्षा पास कर ली थी।

ये भी पढ़ें: पाक विदेश सचिव की दिल्ली में नमाज के बाद मोदी-इमरान की मुलाकात को लेकर अटकलें तेज

पिछले साल हुई थी मोहित की शादी

पिछले साल हुई थी मोहित की शादी

अश्वनी ने बताया कि, 'मोहित ने परिवार का कारोबार संभालने से इनकार कर दिया था। मोहित पिछले साल दिवाली के मौके पर घर आए थे और जल्द ही वे फिर घर वापस आने वाले थे क्योंकि मां बहुत जिद कर रही थीं। मैस का खाना खाकर ऊब चुके मोहित को भी मां के हाथों की रोटी का इंतजार रहता है।' सैनिक स्कूल से पढ़ने के बाद मोहित एनडीए में चले गए। मोहित बचपन से घर पर अधिक रहे नहीं, ऐसे में इस वक्त घरवालों को मोहित का आसपास ना होना और परेशान कर रहा है। घरवाले लापता विमान से जुड़ी हर खबर पर नजरें जमाए हुए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AN 32: Mother of mohit garg doesn'st know her son's missing, father is searching him
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X