राहुल गांधी के बारे में आखिर ये क्या बोल दिया अमित शाह ने

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रोहतक। हरियाणा के अपने तीन दिवसीय दौरे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में वंशवाद की राजनीति के अंत के लिए कोई और नहीं बल्कि राहुल गांधी जिम्मेदार हैं। रोहतक में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए शाह ने कहा कि गांधी जी के सपने को राहुल गांधी साकार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- यूपी में प्रभु की रसोई, गरीबों को मिलेगा मुफ्त में खाना

Maharashtra : Amit Shah says Rahul Gandhi is responsible for destroying Congress | वनइंडिया हिंदी
गांधी जी के लक्ष्य को पूरा कर रहे हैं राहुल

गांधी जी के लक्ष्य को पूरा कर रहे हैं राहुल

अमित शाह ने कहा कि महात्मा गांधी चाहते थे कि आजादी के बाद कांग्रेस को खत्म कर दिया जाए, लेकिन गांधीजी ने यह काम नहीं किया पर दूसरा गांधी इस काम को आगे बढ़ा रहा है। उन्होंने कहा कि जबसे भाजपा सत्ता में आई है देश में विकास का रास्ता खुल गया है, लोगों के भीतर भीतर इस बात की उम्मीद है कि देश में विकास के रास्ते पर चल रहा है, वहीं कांग्रेस के राज में जिस भी जगह कांग्रेस की सरकार थी वहां विकास का स्तर काफी नीचे रहा है।

भाजपा ने विकास को आगे बढ़ाया

भाजपा ने विकास को आगे बढ़ाया

भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि जबसे भाजपा की सरकार आई है विकास ने रफ्तार पकड़ ली है और विकास की गाड़ी काफी तेजी से दौड़ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति दिलाने का काम किया है। आपको बता दें कि हरियाणा में पहली बार भाजपा की सरकार बनी है।

नीति और सिद्धातों पर चलती है हमारी पार्टी

नीति और सिद्धातों पर चलती है हमारी पार्टी

शाह ने भाजपा को सिद्धांतों की पार्टी बताते हुए कहा कि हम नीतियों पर औ सिद्धांतों पर आधारित पार्टी हैं, इन सिद्धातों के रास्ते ही हम देश को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि भाजपा के मिशन 2019 अभियान के तहत शाह हरियाणा के दौरे पर बुधवार को पहुंचे हैं। अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान वह तमाम बैठकों और कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वह प्रदेश सरकार की कमान संभाल रहे मनोहर लाल खट्टर के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे और मीडिया से बात भी करेंगे।हरियाणा में अपने दौरे के दौरान अमित शाह खट्टर सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे और सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाएंगे।

1000 दिन का देंगे ब्योरा

1000 दिन का देंगे ब्योरा

शाह के कार्यक्रम के बारे में प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष बड़ाला ने बताया कि इस दौरे में अमित शाह प्रदेश सरकार के 1000 दिनों के कार्यकाल का भी लेखाजोखा देंगे और इस दौरान वह गरीबों के लिए प्रदेश में लागू की गई योजनाओं के बारे में बताएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah says what Mahatma Gandhi failed to do Rahul is doing. He says Rahul is vanishing the congress.
Please Wait while comments are loading...