अमित शाह बोले- त्रिपुरा में हालात बदतर हुए, यहां अगली सरकार बीजेपी की

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया है कि यहां अगली सरकार भाजपा की होगी। यहां की मौजूदा सरकार की वजह से कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है, अब मौका आ गया है कि राज्य की जनता को इस सरकार के दंश से मुक्त किया जाए और भाजपा को पूरी उम्मीद है कि जनता उसका साथ देगी। आपको बता दें कि त्रिपुरा में 60 सीटों के लिए 18 फरवरी को चुनाव होने हैं, जिसके लिए बीजेपी और कांग्रेस जोर-शोर से मेहनत कर रही हैं।

अमित शाह बोले- त्रिपुरा में हालात बदतर हुए, यहां अगली सरकार बीजेपी की

माणिक सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में अब बीजेपी की सरकार बनेगी। हम हर घर में रोजगार और शुद्ध पानी देंगे, राज्य में सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करेंगे और त्रिपुरा के लोगों के लिए स्मार्टफोन योजना लाएंगे। त्रिपुरा के लिए केंद्र सरकार ने 950 करोड़ रुपये अलग से दिए हैं। बेटियों के लिए ग्रेजुएशन तक फ्री शिक्षा की व्यवस्था की है।

बेरोजगारों के जीवन में परिवर्तन करना चाहती है भाजपा

शाह ने कहा कि हम त्रिपुरा की परिस्थति, यहां के किसान, बेरोजगारों के जीवन में परिवर्तन करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट दुनिया से ख़त्म हो चुकी है और कांग्रेस देश से। मुझे इस बात का पूरा भरोसा है कि त्रिपुरा की जनता भी देश और दुनिया के साथ कदम-ताल करते हुए राज्य में भाजपा की सरकार बनायेगी। शाह ने कहा कि हम यहां चल रही हिंसा की राजनीति को बदल कर विकास की राजनीति त्रिपुरा में लाना चाहते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP president Amit Shah today said the prevailing atmosphere in Tripura shows that BJP is coming to power in the state after the election.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.