• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडुः BJP और AIADMK के बीच जारी रहेगा गठबंधन, गृह मंत्री अमित शाह ने तोड़ा सुरक्षा प्रोटोकॉल

|

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज चेन्नई पहुंचे हैं, यहां उन्होंने 67,000 करोड़ रुपए की लागत वाली विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ किया है। एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'पूरे देश ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस महामारी का सामना किया है। अगर आंकड़ों को देखें तो भारत विकसित देशों से भी अच्छे तरीके से कोविड-19 का सामना कर पाया है। 130 करोड़ जनता पीएम मोदी के नेतृत्व में एकजुट होकर लड़ी। जिसके चलते आज हम बहुत अच्छी स्थिति में हैं।'

Chennai Home Minister Amit Shah said the whole country has faced a pandemic under the leadership of Narendra Modi

अमित शाह के दौरे के साथ ही तमिलनाडु की राजनीति में उबाल आ गया है। शनिवार शाम तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने ऐलान किया कि अगले साल की शुरुआत में तमिलनाडु चुनाव के लिए भाजपा के साथ AIADMK का गठबंधन जारी रहेगा। पन्नीरसेल्वम ने आगे कहा कि विधानसभा चुनावों के लिए लोकसभा गठबंधन जारी रहेगा। हमने राज्य में 10 साल तक सुशासन की सरकार बनाई है और हमारा गठबंधन 2021 का चुनाव भी जीतेगा। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु हमेशा पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन करेगा। बता दें कि AIADMK ने राज्य में एक बार फिर से DMK को टक्कर देने की रणनीति तैयार की है जहां वह नौ साल से अधिक समय से सत्ता में है।

गृह मंत्री ने तोड़ा सुरक्षा प्रोटोकॉल

बता दें कि अपनी दो दिवसीय चेन्नई यात्रा के दौरान अमित शाह सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करने व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल ही चलने लगे थे। दरअसल, चेन्नई पहुंचने के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह सबको हैरान करते हुए अपने वाहन से बाहर निकले और हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल ही चलने लगे। इस दौरान उन्होंने सड़क के किनारे खड़े बीजेपी समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने चेन्नई के लोगों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि तमिलनाडु में होना बड़ी बात है।

बता दें कि अमित शाह जब भी किसी राज्य में पहुंचते हैं तो वहां की राजनीति में हलचल तेज हो जाती है। चेन्नई दौरे पर अमित शाह पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के बड़े बेटे एम अलगिरि से भी मुलाकात करने वाले हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी और अलगिरि की संभावित पार्टी केडीएमके के साथ गठबंधन कर मिलकर चुनाव लड़ सकती है। बता दें कि अलगिरि डिएमके में काफी उपेक्षित रह हैं और जल्द ही वह अपनी अलग पार्टी कलैनार डीएमके की घोषणा कर सकते हैं।

तमिलनाडु: चेन्नई पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, 67 हजार करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chennai Home Minister Amit Shah said the whole country has faced a pandemic under the leadership of Narendra Modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X