• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ट्विटर यूजर ने अमेजन की शिकायत गलती से कर दी नागरिक उड्डयन मंत्रालय से, आया मजेदार रिप्लाई

Google Oneindia News

नई दिल्ली, सितंबर 15। ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले एक शख्स ने अनुचित व्यावसायिक व्यवहार के लिए कंपनी की शिकायत मिनिस्ट्री ऑफ कंज्यूमर्स से करनी चाही। उस शख्स ने इसके लिए ट्विटर का सहारा लिया। उसने एक ट्वीट के जरिए पूरा मामला सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, लेकिन उसने अपने ट्वीट में मिनिस्ट्री ऑफ कंज्यूमर्स को टैग करने की बजाए गलती से नागरिक उड्डयन मंत्रालय को टैग कर दिया और मजेदार बात यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस मंत्रालय ने ट्वीट का रिप्लाई भी कर दिया।

क्या है पूरा मामला?

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह मामला काफी ट्रेंड कर रहा है। जानकारी के मुताबिक, एक ट्विटर यूजर अंकुर शर्मा ने अपनी पोस्ट में अमेजन पर बेचे जा रहे आईपैड प्रो का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। अंकुर ने इस पोस्ट में आईपैड की कीमत को लेकर इसकी शिकायत उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय को करनी चाही।

आईपैड की कीमत को लेकर अंकुर ने जताई आपत्ति

आईपैड की कीमत को लेकर अंकुर ने जताई आपत्ति

दरअसल, अंकुर ने जिस आईपैड की फोटो शेयर की है उसमें इसकी शुरुआती कीमत 1,76,900 रुपये थी, जो कथित तौर पर बड़ी छूट के बाद 67,390 रुपये में बेचा जा रहा था। अंकुर ने इसकी कीमत को लेकर आपत्ति दर्ज की। यूजर का मानना है कि iPad Pro वास्तव में कभी भी 1,76,900 रुपये में नहीं बेचा गया था। जैसा कि स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि इसे 62 प्रतिशत की छूट पर बेचा जा रहा था।

सिंधिया के मंत्रालय ने दिया रिप्लाई

सिंधिया के मंत्रालय ने दिया रिप्लाई

अंकुर शर्मा ने अपनी ट्विटर पोस्ट में लिखा था कि iPad Pro 11 इंच कभी भी 1,76,900 रुपये का नहीं था। कृप्या इस अनुचित व्यापार के लिए कार्रवाई करें। अंकुर ने इस पोस्ट में नागरिक उड्डयन मंत्रालय को टैग कर दिया। अंकुर के ट्वीट का जवाब भी आया और मंत्रालय की ओर से कहा गया कि हम आपकी मदद करना चाहते हैं, लेकिन हम अभी भारत में सस्ती हवाई यात्रा प्रदान करने में व्यस्त हैं। नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने इस रिप्लाई के साथ #SabUdenSabJuden हैशटेग का इस्तेमाल भी किया।

अमेजन का आया जवाब

अमेजन का आया जवाब

नागरिक उड्डयन मंत्रालय के जवाब के बाद अमेजन की ओर से भी अंकुर के ट्वीट का जवाब आ गया। अमेजन ने अपने रिप्लाई में कस्टमर से इस बारे में अधिक जानकारी मांगी है। अमेजन ने इस शिकायत के लिए यूजर का धन्यवाद भी किया है और भरोसी दिलाया है कि कंपनी इसकी समीक्षा करेगी।

रूह अफजा को लेकर अमेजन इंडिया को क्यों पड़ी दिल्ली हाईकोर्ट से फटकार, जानिए पूरा मामलारूह अफजा को लेकर अमेजन इंडिया को क्यों पड़ी दिल्ली हाईकोर्ट से फटकार, जानिए पूरा मामला

Comments
English summary
Amazon User Complains To Civil Aviation by mistake Instead Of Consumer Affairs
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X