• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दाउद के रिश्तेदारों के सामने परफॉर्म करना भारी पड़ा मीका को, AICWA ने लगाया बैन

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर मीका को पाकिस्तान में मीका नाइट का आयोजन करना भारी पड़ा है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने मीका पर प्रतिबंध लगा दिया है, साथ ही उनका पूरी तरह से बहिष्कार करने का ऐलान किया है। AICWA की ओर से कहा गया है कि 8 अगस्त को पाकिस्तान के कराची में जिस तरह से मीका ने कार्यक्रम किया है उसके बाद उनका फिल्म इंडस्ट्री बहिष्कार करेगी और उनपर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया जा रहा है।

mika

कानूनी कार्रवाई करने की मांग

AICWA के वर्कर्स इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि भारत में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करे और अगर कोई भी मीका सिंह के साथ काम करता है तो उसे कोर्ट में इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे। AICWA ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से अपील की है कि वह इस मामले में हस्तक्षेप करे और मीका सिंह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करे। बता दें कि मीका सिंह पाकिस्तान में परवेज मुशर्रफ के करीबी के यहां कार्यक्रम करने गए थे, जिसमे आईएसआई और दाउद के रिश्तेदार भी शामिल हुए थे।

मीका नाइट्स

बता दें कि असद पूर्व पाकिस्तानी तानाशाह परवेज मुशर्रफ का चचेरा भाई है जिसने मीका सिंह नाइट का आयोजन किया था। उसने इस कार्यक्रम का आयोजन अपनी बेटी सेलिना की मेंहदी के मौके पर आयोजित किया था। जिस जगह पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था वह डी कंपनी के सरगना अनीस इब्राहीम और छोटा शकील के कराची स्थित घर से काफी करीब था। बता दें कि यह कार्यक्रम कराची के बीच अवेन्यू स्थित डिफेंस हाउस अथॉरिटी के फेज 8 में हुआ था।

आसानी से मिला था वीजा

पाकिस्तान के एक वरिष्ठ पत्रकार ने बताया कि जोकि टिश्यू पेपर बनाने की कंपनी चलाता था, वह जनरल मुशर्रफ के कार्यकाल में बड़ा उद्योगपति बन गया। असद को पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, जावेद मिंयादाद, जहीर अब्बास का करीबी माना जाता है। प्रधानमंत्री इमरान खान से करीबी होने की वजह से असद ने आसानी से मीका सिंह के लिए वीजा उपलब्ध करा दिया, इसके अलावा मीका सिंह के ट्रूप के 14 सदस्यों को भी आसानी से पाकिस्तान का वीजा मिल गया।

English summary
All India Cine Workers Association bans and boycotts Mika after performing in Pakistan.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X