• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अलर्ट! आतंकी संगठन SFJ संसद पर फहरा सकता है खालिस्तानी झंडा, वीडियो के जरिए किसानों से की अपील

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 नवंबर: दिल्ली पुलिस और अन्य इंटेलिजेंस एजेंसियों ने हाल ही में अलर्ट जारी कर कहा है कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) संसद भवन का घेराव कर उसपर खालिस्तानी झंडा फहरा सकता है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सिख फॉर जस्टिस के आतंकवादी गुरुपत्वंत सिंह पन्नू ने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो के जरिए कृषि कानूनों के विरोध में बैठे किसानों से अपील की गई है की वह 29 नवंबर को संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान संसद का घेराव करें और खालिस्तानी झंडा फहराएं।

alert after SFJ appealing to farmers to gherao Parliament and hoist Khalistani flag

झंडा फहराने वाले को सवा लाख अमेरिकी डॉलर का ईनाम का भी ऐलान

गुरुपत्वंत सिंह पन्नू ने वीडियो में ये भी कहा है की संसद भवन पर खालिस्तान का झंडा फहराने वाले को सवा लाख अमेरिकी डॉलर का ईनाम दिया जाएगा। खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस समेत तमाम एजेंसियों को अलर्ट पर रहने को कहा है। साथ ही साथ संसद भवन के आस पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने को कहा गया है।

राकेश टिकैत ने मोदी सरकार को दी धमकी, कहा- 26 जनवरी आ रही है और 4 लाख ट्रैक्टर के साथ देश का किसान तैयार हैराकेश टिकैत ने मोदी सरकार को दी धमकी, कहा- 26 जनवरी आ रही है और 4 लाख ट्रैक्टर के साथ देश का किसान तैयार है

बता दें, इसी प्रतिबंधित संगठन ने साल की शुरुआत में दिल्ली की समीओं पर बैठे प्रदर्शनकारी किसानों को भड़काने के लिए एक ऐलान किया था। इसमें कहा गया था कि जो कोई भी गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर खालिस्तानी झंडा फहराएगा उसे ढाई लाख अमेरिकी डॉलर ईनाम में दिए जाएंगे। सिख फॉर जस्टिस के घोषित आतंकवादी पन्नू ने एक वीडियो में इस इनाम का ऐलान किया था। सिख फॉर जस्टिस समेत दूसरे खालिस्तानी संगठन और उनसे जुड़े एनजीओ की फंडिंग एनआईए की राडार पर हैं। हाल ही में एनआईए की टीम इन्हीं संगठनों पर नकेल कसने के लिए कनाडा पहुंची थी। ये टीम आईजी स्तर के अधिकारियों की अगुवाई में कनाडा गई थी।

Comments
English summary
alert after SFJ appealing to farmers to gherao Parliament and hoist Khalistani flag
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X