• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अल कायदा ने दिल्ली, मुंबई, यूपी, गुजरात में आत्मघाती हमले की दी धमकी

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 08 जून। मोहम्मद साहब को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद आतंकी संगठन अल कायदा ने भारत में अळग-अलग जगहों पर धमाके की धमकी दी है। 6 जून को अल कायदा ने एक धमकीभरे पत्र में कहा कि वह दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमले करेगा। मोहम्मद साहब के सम्मान के लिए यह आत्मघाती हमले किए जाएंगे। दरअसल हाल ही में भाजपा के कुछ नेताओं ने मोहम्मद साहब को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उनके बयान से सियासत गर्मा गई है।

Recommended Video

    Nupur Sharma on Prophet Muhammad: Al-Qaeda ने दी India को हमले की चेतावनी | वनइंडिया हिंदी | *News
    al qaeda

    अल कायदा ने अपने पत्र में लिखा, हम उन लोगों को मार देंगे जिन्होंने हमारे मोहम्मद साहब का अपमान किया, हम अपने शरीर पर विस्फोटक बांधेंगे, बच्चों के शरीर पर विस्फोटक बांधेंगे और उन लोगों को उड़ा देंगे जिन्होंने मोहम्मद साहब का अपमान किया। भगवा आतंकियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। हम उन तमाम लोगों को चेतावनी देते हैं कि वह अपने मुंह से मोहम्मद साहब के लिए कुछ भी ना निकालें, खासकर हिंदुत्व आतंकवादी जिन्होंने भारत पर कब्जा कर रखा है, हम मोहम्मद साहब के सम्मान के लिए लड़ेंगे।

    इसे भी पढ़ें- अवनि लेखरा ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ के साथ जीता पैरा शूटिंग वर्ल्ड कप में गोल्ड मेडलइसे भी पढ़ें- अवनि लेखरा ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ के साथ जीता पैरा शूटिंग वर्ल्ड कप में गोल्ड मेडल

    बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कई देश मलेशिया कुवैत, पाकिस्तान भारत में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा दिए गए बयान की आलोचना कर रहे हैं। कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा ने भी एक टीवी डिबेट के दौरान इस्लाम धर्म को लेकर कुछ टिप्पणी की थी, बकि नवीन जिंदल ने भी ट्विटर पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। हालांकि भारत ने इन बयानों को खुद से अलग कर लिया है और इन बयानों को फ्रिंज तत्व बताया है। भारत ने ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक को-ऑपरेशन के बयान की भी निंदा की है जो उसने भारत के खिलाफ जारी किया है और इसे अनुचित व संकीर्ण मानसिकता वाला बताया है। इससे पहले भाजपा ने नूपुर शर्मा को उनके पद से हटा दिया, नवीन जिंदल को मीडिय इंचार्ज के पद से भी हटा दिया। पार्टी ने बयान जारी करके कहा कि किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व का अपमान स्वीकृत नहीं है।

    Comments
    English summary
    Al Qaeda threatens suicide attack over remarks on Prophet Muhammad.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X