• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना के खिलाफ जंग: अक्षय कुमार ने PM-CARES फंड में दान किए 25 करोड़ रुपए

|

नई दिल्ली। विश्व को अपनी चपेट में ले चुका कोरोना वायरस अब भारत में भी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। संभावित खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर दी है, लेकिन बावजूद इसके भारत के अलग-अलग राज्यों में कोरोना वायरस के संक्रमित मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। पीएम मोदी ने अब कोरोना के खिलाफ इस जंग में देशवासियों से आर्थिक सहायता की अपील की है जिसके लिए आज उन्होंने आपातकालीन फंड PM CARES की घोषणा की। फंड की घोषणा होते ही बॉलीवुड की तरफ से सबसे पहला डोनेशन अक्षय कुमार ने किया।

संक्रमित लोगों का आंकड़ा 900 के पार

संक्रमित लोगों का आंकड़ा 900 के पार

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों का आंकड़ा 918 पर पहुंच गया है जबकि इस महामारी से 19 लोगों की मौत भी हो चुकी है। पिछले कुछ सप्ताह से मामलों में तेजी होने के बाद पीएम मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी। अब पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए भरतवासियों से आर्थिक मदद की अपील की है। पीएम की अपील पर अब फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां दिल खोलकर दान कर रही हैं।

अक्षय कुमार ने दिया 25 करोड़ का योगदान

बता दें कि प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन निधि के गठन से पहले ही कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों केंद्र सरकार की मदद की। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का भी नाम जुड़ गया है। शनिवार को अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के PM CARES फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर के माध्यम से दी है। बता दें, अक्षय से पहले किसी भी सुपरस्टार ने इतनी बड़ी रकम कोरोना वायरस के खिलाफ दान में नहीं दी है।

पीएम मोदी ने की अक्षय की तारीफ

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है, हम इस समय जो कुछ भी कर सकें वह करने की जरूरत है। मैं अपनी सेविंग से 25 करोड़ रुपए का योगदान पीएम राहत कोष में कर रहा हूं, आओ जीवन बचाएं, जान है तो जहान है। अक्षय के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने एक्टर के इस फैसले की तारीफ की है। बता दें कि, अक्षय से पहले बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़ रुपए का योगदान दिया था।

कोरोना रोगियों की सेवा के लिए अभिनेत्री से नर्स बन गई यह एक्ट्रेस, संजय मिश्रा के साथ दिख चुकीं हैं!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akshay Kumar contribute Rs 25 crores from savings to PM Modi PM-CARES Fund
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X