• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बताई अपने साथ हुए धोखाधड़ी की कहानी, प्रोड्यूसर ने नहीं दिये 30 लाख रुपये

|

नई दिल्ली। टेलीविजन शो 'उतरन' की फेमस एक्ट्रेस टीना दत्ता ने एक प्रोड्यूसर पर 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। टीना ने कहा, मैं उस प्रोड्यूसर का नाम नहीं लेना चाहती लेकिन उसने सीरियल ऑफ एयर होने के बाद 30 लाख रुपये देने से इनकार कर दिया था। टीना ने दावा किया कि इस शो को चलाने में उन्हें काफी नुकसान हुआ लेकिन ऐसा भी नहीं था कि वह इसकी भरपाई न कर सकें और मेरे पैसे देने के मना कर दें। उनके पास सीरियल को चलाने के लिए बैकअप के रूप में स्पॉन्सर और एडवरटाइजर्स की पूरी टीम थी।

जरूरत के समय नहीं मिले पैसे

जरूरत के समय नहीं मिले पैसे

एक इंटरव्यू में टीना दत्ता ने बताया कि, जिस समय मुझे पैसे की सख्त जरूरत थी उसी समय निर्माता ने मेरे बकाया रुपये देने से मना कर दिया। मैंने उस सयम नया घर लिया था और अपने पास के पैसे काफी जगह पर इनवेस्ट कर रखा था, ऐसे में मुझे लगा कि अगले 3 महीने में मेरे पैसे मुझे मिल जाएंगे लेकिन एक दिन निर्माता का फोन आया और उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया। उस समय मैं पूरी तरह टूट चूकी थी, मुझे इस मुश्किल दौर से निकलने में काफी समय लगा।

कर्मा में है विश्वास

कर्मा में है विश्वास

टीना ने अपने साथ हुए इस धोखाधड़ी की शिकायत सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में की है। उन्होंने बताया कि, मेरे उनके साथा बहुत अच्छे रिश्ते थे मैंने तीन साल उनके साथ बिताए, काम के दौरान वह मुझे पेमेंट करते थे लेकिन बहुत कम किस्तों में। टीना ने आगे कहा कि, मैं कर्मा में विश्वास रखती हूं जो जैसा करता है वैसा भरता है। मैं अकेली नहीं हूं जिसके साथ ऐसा हुआ है, कई एक्ट्रेस और एक्ट्रर ऐसे जिनकों उनके काम का वेतन नहीं मिला। मैं ऐसे निर्माता से सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि उनको या तो शेष वेतन देना चाहिए या फिर कॉन्ट्रैक्ट में पहले ही यह बात बता देने चाहिए।

बॉलीवुड में भी कर चुकीं है काम

बॉलीवुड में भी कर चुकीं है काम

टीना ने कहा, शो के पहले दिन ही निर्माताओं को यह साफ कर देना चाहिए कि वह वेतन पहले देंगे या शो खत्म होने के बाद। कॉन्ट्रैक्ट में यह लिखा होना चाहिए की शो नहीं कामयाब होता तो भुगतान के नियम और शर्तें ये होंगी, लेकिन वह ऐसा नहीं करते क्योंकि अंत में सीरियल से लाभ होता है या नहीं वह उनकी गलती है। बता दें, टीना दत्ता एक टीवी के शो 'उतरन' में इच्छा नाम की लड़की का किरदार निभाया था जो गरीब होती है। इस रोल ने उन्हें काफी फेमस कर दिया था, टीना बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

English summary
Actress Tina Dutta told the story of cheating producer did not give 30 lakh rupees
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X