• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, इलाज के लिए मांगी मदद

|

नई दिल्ली। कई फिल्मों और टीवी धारावााहिकों में काम कर चुकीं अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरेखा मुंबई के यारी रोड पर रहती है। तबीयत बिगड़ने के बाद अब वो क्रिटी केयर हॉस्पिटल भर्ती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पास कम पैसे होने की वजह से इलाज में दिक्कत आ रही है और उन्होंने आर्थिक मदद के लिए भी अपील की है।

Actress Surekha Sikri suffers brain stroke seeks financial help

75 साल की सुरेखा सीकरी को नवंबर 2018 में भी ब्रेन स्ट्रोक हो चुका है। जिसके बाद उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी। हालांकि अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रही थीं। मंगलवार को एक बार फिर उनको स्ट्रोक आ गया। सुरेखा सीकरी टीवी पर बालिका वधू, परदेस में है मेरा दिल, एक था राजा एक थी रानी जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। फिलमों की बात की जाए को वो कुछ समय पहले फिल्म बधाई हो में आयुष्मान खुराना की दादी के रोल में दिखीं थी। जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी। इसके अलावा सुरेखा सीकरी ने नजर, जुबैदा, रेनकोट, हमको दीवाना कर गए जैसी फिल्मों में काम किया है। उनको अपने काम के लिए तीन बार नैशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

सुरेखा सीकरी ने हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के फैसले पर सवाल उठाया था, जिसमें कहा गया कि कोरोना काल में 65 वर्ष से ज्यादा के उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सीकरी ने कहा था कि मुझे बहुत सारा काम करने की जरूरत है ताकि मैं अपने मेडिकल बिल्स और अन्य खर्चों को मैनेज कर सकूं लेकिन मुझे लगता है कि प्रोड्यूसर्स रिस्क लेने के लिए तैयार नहीं हैं। मैं लोगों के बीच में अपना कोई गलत प्रभाव नहीं छोड़ना चाहती। मैं चाहती हूं कि मुझे कुछ काम दो तो मैं सम्मानपूर्वक पैसे काम सकूं।

ये भी पढ़ें- शिवसेना ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Surekha Sikri suffers brain stroke seeks financial help
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X