• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिस आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरा पुलिस स्टेशन सील

|

नई दिल्ली। तमिलनाडु में पुलिस स्टेशन में एक आरोपी के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। तमिलनाडु के थिरुनल्लार के कराईकल पुलिस स्टेशन पर पुलिस एक आरोपी को लेकर आई थी, लेकिन जब उसका कोरोना टेस्ट कराया गया तो वह पॉजिटिव मिला। आरोपी हिस्ट्रीशीटर है, उसे 8 और 9 मई को दो बार गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद उसे पुलिस स्टेशन पर 6 घंटे के लिए हिरासत में रखा गया था। शनिवार को जब आरोपी का कोरोना टेस्ट कराया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

tn

आरोपी के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस स्टेशन को सील कर दिया गया है और अगले दिन उसे डिसइन्फेक्ट किया गया। आरोपी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे कराइकल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद 25 पुलिसकर्मियों को भी कोरोना पॉजिटिव टेस्ट कराने का निर्देश दिया गया है। ये सभी पुलिसकर्मी उस वक्त पुलिस स्टेशन पर थे जब आरोपी को यहां लाया गया था। इन सभी पुलिसकर्मियों को क्वारेंटीन कर दिया गया है।

बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 8000 को पार कर गई है, जबकि यहां कोरोना वायरस से 53 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पूरे देश की बात करें तो यहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 70 हजार को पार कर गई है। कुल संक्रमित लोगों की संख्या 70756 हो गई है, जबकि 2293 लोगों की इससे मौत हो गई है। अच्छी बात यह है कि 22455 लोग जो कोरोना वायरस से संक्रमित थे, वह ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्य़ा 40.18 लाख को पार कर गई है, जबकि 2.86 लाख लोगों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें- प्रयागराज: सूरत स्पेशल ट्रेन में महिला ने बेटी को दिया जन्म, जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Accuses brought at police station test coronavirus positive police station sealed.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X