India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शर्मनाक: 8वीं क्लास की बेटी ने दिया बच्चे को जन्म, महीनों से पिता कर रहा था दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 05 अगस्त : तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में पुलिस ने पिछले दस महीनों से अपनी 13 वर्षीय बेटी का बार-बार यौन शोषण करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में 44 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। चौंकाने वाली घटना का पता तब चला जब एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं कक्षा की छात्रा के पेट में दर्द हुआ। जब उसके रिश्तेदार उसे गवर्नमेंट वेल्लोर मेडिकल कॉलेज ले गए तो डॉक्टर ने बताया किया कि वह गर्भवती है।

प्रतीकात्मक फोटो

लड़की ने 2 अगस्त मंगलवार को एक बच्चे को जन्म दिया। मेडिकल टीम ने बाल कल्याण समिति को घटना की जानकारी दी। वेल्लोर की महिला पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। नाबालिग लड़की से पूछताछ करने पर मामले की जांच कर रही पुलिस टीम को पता चला कि उसके पिता द्वारा पिछले 10 महीनों से उसका यौन शोषण किया जा रहा था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के माता-पिता अलग हो गए थे। वह और उसका भाई अपने दादा-दादी के साथ रहते थे। लड़की हर दिन अपने पिता के पास अपनी दादी द्वारा पकाए गए भोजन को लेके जाती थी।

जांच के दौरान लड़की ने खुलासा किया कि उसके पिता जब भी उसे खाना देने के लिए जाते थे तो उसका यौन शोषण करते थे। उसने आगे कहा कि उसके पिता ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश के नशा मुक्ति केंद्र में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर दूसरों के साथ भी दुष्कर्म कराने का आरोप

Comments
English summary
8th class daughter gave birth baby boy father was physical assault for 10 months open poll in tamilnadu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X