• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गेम खेलने के दौरान मोबाइल फोन की बैटरी में धमाका, 12 साल का बच्चा हुआ जख्मी

|

कोटा (राजस्थान)। आज के दौर में अकसर ऐसा देखा गया है कि बच्चों को मोबाइल फोन में गेम खेलना बहुत अच्छा लगता है। अगर आपका बच्चा भी मोबाइल फोन में गेम खेलता है तो ये खबर आपके लिए है। राजस्थान में 12 साल के एक बच्चा मोबाइल फोन में गेम खेल रहा था इसी दौरान फोन की बैटरी में ब्लास्ट हो गया। इस घटना में बच्चा घायल हो गया। उसके शरीर के कई हिस्सों में चोट आई है। परिजनों ने तुरंत ही बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अभी वो ठीक है।

राजस्थान के झालावाड़ जिले का मामला

राजस्थान के झालावाड़ जिले का मामला

पूरा मामला राजस्थान के झालावाड़ जिले का है, यहां के मिसरोली इलाके में 12 साल का बच्चा रविवार अपने घर पर मोबाइल फोन में गेम खेल रहा था। इसी दौरान फोन की बैटरी में ब्लास्ट हो गया। इस घटना में बच्चे के सिर, चेहरे और कान के निचले हिस्से में गंभीर चोट आई है। परिजनों ने तुरंत ही बच्चे को एसआरजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

मोबाइल फोन में गेम खेलने के दौरान हुई घटना

मोबाइल फोन में गेम खेलने के दौरान हुई घटना

मिसरोली पुलिस थाने के एएसआई के कन्हैया लाल ने बताया कि लड़के की पहचान रोहित मेघवाल के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि मोबाइल फोन में गेम खेलने के दौरान अचानक बैटरी में ब्लास्ट हो गया, जिसकी वजह से बच्चे के चेहरे, दाएं हाथ और दाएं कान के निचले हिस्से में गंभीर चोट आई हैं।

चाइनीज मोबाइल में हुआ धमाका

चाइनीज मोबाइल में हुआ धमाका

एएसआई कन्हैया लाल ने बताया कि जो बच्चा घायल हुआ है, वो पेडावा पुलिस थाना इलाके के धातुरिया काला गांव का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि जिस फोन में धमाका हुआ वो चीन का बना मोबाइल फोन था। फिलहाल बच्चे की स्थिति ऐसी नहीं है कि वो अपना बयान दर्ज करा सके। एएसआई ने आगे कहा कि ये एक्सिडेंटल केस है और इस मामले में अभी कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।

इसे भी पढ़ें:- VIDEO: अजगर को गले में डाल सेल्फी लेना वन रेंजर को पड़ा भारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
12 year old boy sustained injuries while playing games on his mobile in Misroli town of Jhalawar district Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X