• search
हमीरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लड़के ने लड़की को मौत के घाट उतारने के बाद उसकी लाश के साथ की हैवानियत की हदें पार

|
Google Oneindia News

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में तीन दिनों से लापता एक युवती का क्षत विक्षत शव मिला है। युवती के हाथ, पैर व गर्दन कटे पड़े थे। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने तफ्तीश शुरू की तो पास ही एक ट्यूबवेल से अहम सुराग हाथ लगे। इसके बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को पकड़ लिया। परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। एसपी ने कहा कि परिजनों की शंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है। इसकी जांच जारी है।

हाथ-पैर और गर्दन कटी हुई पड़ी थी

हाथ-पैर और गर्दन कटी हुई पड़ी थी

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जानकारी के मुताबिक, किसान की 20 वर्षीय बेटी 19 मई को गांव के बाहर खेतों की तरफ गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी गई। शुक्रवार को वटवृक्ष की पूजा करने निकली महिलाओं को जंगल के रास्ते में दुर्गंध का एहसास हुआ। महिलाओं ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी दी तो लापता युवती के पिता सहित कई लोग इसी रास्ते पर निकल पड़े, जहां ललिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव के बाल कटे हुए अलग पड़े थे। हाथ, पैर और गर्दन कटी हुई थी, उसके कपड़े भी दूर पड़े हुए थे। शव की हालत देखकर परिजनों का कलेजा कांप उठा।

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

सूचना पाकर एसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। एसपी ने बताया कि जांच के दौरान अहम सुराग हाथ लगे। स्वाट टीम व कोतवाली पुलिस की दो टीमों ने मिलकर मामले की तफ्तीश की और करीब आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इसमें एक अतुल सिंह नाम का भी शख्स था। कड़ाई से पूछताछ में अतुल ने युवती की हत्या की बात कबूल ली। उधर, मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि लड़की की रेप के बाद हत्या की गई है। तीन दिन पहले लड़की के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

युवक ने क्यों की युवती की हत्या?

युवक ने क्यों की युवती की हत्या?

हत्यारे अतुल ने पुलिस को बताया कि वह युवती को काफी दिनों से जानता था। 19 मई को युवती उसके ट्यूबवेल पर आई थी। इसी दौरान किसी ने उन्हें साथ में देख लिया। इस पर युवती ने कहा कि यदि उसके परिजनों को यह बात पता चली तो वह झूठ बोल देगी। वह कहेगी कि अतुल जबरन उसे अपने पास ले गया था। इसी बात पर अतुल ने पहले दुपट्टे से युवती का गला घोंट दिया। फिर कुल्हाड़ी से काटकर शव को क्षत-विक्षत कर दिया।

11 साल की बेटी कई दिनों से कर रही थी उल्टियां, वजह जान मां के पैरों तले खिसक गई जमीन11 साल की बेटी कई दिनों से कर रही थी उल्टियां, वजह जान मां के पैरों तले खिसक गई जमीन

English summary
man killed girl and cut off her body into pieces
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X