• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्वालियर एयरबेस के पास वीडियोग्राफी करते दिखा संदिग्ध, POK में स्ट्राइक के लिए यही से उड़े थे मिराज-2000

|

Gwalior News, ग्वालियर। पुलवामा हमले के बाद से भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। भारत ने पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकवादियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक करके पुलवामा हमले का बदला लिया है, वहीं दूसरे दिन 27 फरवरी की सुबह पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश की, जिन्हें इंडियन आर्मी के जवानों ने खदेड़ दिया। इस समय पूरा देश सतर्क है और भारतीय सेना के साथ खड़ा नजर आ रहा है। सामरिक दृष्टि के लिहाज से अति​ महत्वपूर्ण जगहों और एयरबेस की सुरक्षा हाई अलर्ट पर है।

Suspect Man doing videography Near maharajpura airbase gwalior

भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान मिराज-2000 मंगलवार तड़के पीओके में एयर स्ट्राइक के लिए जिन एयरबेस से उड़ान भरी, उनमें मध्यप्रदेश के ग्वालियर का महाराजपुरा एयरबेस भी शामिल है। अब इसी एयरबेस से जुड़ी एक खबर मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। खबर ये है कि ग्वालियर के महाराजपुरा एयरबेस व शहर की अन्य महत्वपूर्ण जगहों की वीडियोग्राफी करते एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। अब पुलिस इस संदिग्ध व्यक्ति की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को लोगों ने ग्वालियर एयरबेस व बाड़ा, रॉक्सीपुल समेत अन्य जगहों पर एक व्यक्ति को वीडियोग्राफी करते देखा। जब लोगों ने उसे वीडियोग्राफी करने के लिए टोका और इसकी वजह जाननी चाही तो वह वहां से भाग गया। इसके बाद लोगों ने ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन को पूरे मामले से अवगत करवाया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर इस संदिग्ध की तलाश में जुट गई है। यह व्यक्ति कौन है और इस तरह से वीडियोग्राफी करने का इसका क्या मकसद है। इसका पता व्यक्ति के पकड़े जाने के बाद ही चल सकेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Suspect Man doing videography Near maharajpura airbase gwalior
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X