• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फेसबुक की दोस्ती में लड़के से शादी करने झारखंड से ग्वालियर आ गई युवती, पीछे से मां-बाप भी पहुंचे

|

ग्वालियर। फेसबुक पर एक युवक-युवती में हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक ने युवती को शादी करने के लिए उसके घर से अपने पास बुलाया। बिना मां-बाप को बताए वह युवती वहां से दूर दूसरे राज्य में प्रेमी के पास पहुंच गई। वहीं, युवती के अभिभावकों ने उसके फेसबुक पर नजर डाली तो उन्हें गडबड़ समझ आई। फिर, मां-बाप भी दूसरी ट्रेन में युवती के पीछे-पीछे उस शहर पहुंच गए, जहां वह घर से भागकर आई थी।

jharkhand-girl-went-to-gwalior-for-marry-with-boy-after-fb-friendship

संवाददाता के अनुसार, यह माजरा झारखंड के धनबाद की युवती और मध्य प्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले लड़के का है। 20 वर्षीय युवती की कुछ महीने पहले ग्वालियर के डोंगरपुर विश्वविद्यालय क्षेत्र निवासी युवक से फेसबुक पर फ्रेंडशिप हुई थी। जहां से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। फेसबुक पर दोनों ने एक-दूसरे के फोटो शेयर किए और फिर शादी के ख्वाब देखने लगे। करीब सात दिन पहले वह युवती अपने प्रेमी के बुलावे पर घर से निकल आई।

युवक ने उससे कहा था कि दोनों शादी करेंगे। वह घरवालों को भी बताकर नहीं आई। परिजनों को बाद में पता चला कि युवती ग्वालियर गई है तो वो भी पीछे-पीछे ग्वालियर पहुंच गए। वहां उन्होंने ग्वालियर के पड़ाव थाना पुलिस से मदद मांगी। पड़ाव पुलिस ने उक्त युवती और युवक को थाने बुलाया। परिजनों ने अपनी बेटी को साथ ले जाने की बहुत कोशिश की, मगर वह प्रेमी को छोड़कर जाने को राजी नहीं हुई।

पढ़ें: प्रेमी के लिए पत्नी ने पति को मरवा डाला, गुजरात पुलिस ने सुपारी लेने वाले 3 लोगों सहित 5 दबोचेपढ़ें: प्रेमी के लिए पत्नी ने पति को मरवा डाला, गुजरात पुलिस ने सुपारी लेने वाले 3 लोगों सहित 5 दबोचे

English summary
jharkhand girl went to Gwalior for marry with lover after Facebook friendship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X