• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ग्वालियर में खस्ताहाल सड़कों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने

ग्वालियर, 28 सितम्बर। नगर निगम का महापौर पद हाथ से जाने के बाद अब बीजेपी ने कांग्रेस की नगर निगम महापौर को घेरने की कवायद शुरू कर दी है। बीजेपी नेता एवं बीज विकास निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने नगर निगम महापौर शोभा सिकरवार को 15 दिन में शहर की 31 सड़कों को दुरुस्त करने का अल्टीमेटम दिया है। इसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं।

Google Oneindia News

ग्वालियर, 28 सितम्बर। नगर निगम का महापौर पद हाथ से जाने के बाद अब बीजेपी ने कांग्रेस की नगर निगम महापौर को घेरने की कवायद शुरू कर दी है। बीजेपी नेता एवं बीज विकास निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने नगर निगम महापौर शोभा सिकरवार को 15 दिन में शहर की 31 सड़कों को दुरुस्त करने का अल्टीमेटम दिया है। 15 दिन के अंदर सड़कें नहीं सुधरीं तो बीज विकास निगम के अध्यक्ष नगर निगम मुख्यालय पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन करेंगे। हालांकि इस मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा है कि इतने साल से बीजेपी के नगर निगम महापौर रहे थे तब सड़कों की सुध क्यों नहीं ली गई।

57 साल बाद कांग्रेस की महापौर चुनी गई

57 साल बाद कांग्रेस की महापौर चुनी गई

ग्वालियर नगर निगम में पिछले 57 साल से महापौर की कुर्सी पर बीजेपी का ही कब्जा रहा है लेकिन इस बार के नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी को करारी मात देते हुए कांग्रेस की शोभा सिकरवार महापौर पद के लिए चुन ली गईं। महापौर की सीट हाथ से जाने के बाद अब बीजेपी ने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत सिंधिया समर्थक एवं बीज विकास निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने कर दी है।

शहर की सड़कों को लेकर किया महापौर को घेरने का प्रयास

शहर की सड़कों को लेकर किया महापौर को घेरने का प्रयास

बीज विकास निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने शहर की 31 सड़कों की जर्जर हालत को लेकर कांग्रेस को घेरने की तैयारी कर ली है। निशाने पर ग्वालियर नगर निगम की महापौर शोभा सिकरवार हैं। बीज विकास निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने 31 सड़कों की लिस्ट का उल्लेख करते हुए महापौर से कहा है कि 15 दिन के अंदर इन सड़कों को दुरुस्त कर दिया जाए नहीं तो नगर निगम मुख्यालय पर आकर वे धरने पर बैठ जाएंगे।

इतने दिन से नहीं ली मुन्नालाल गोयल ने शहर की सड़कों की सुध

इतने दिन से नहीं ली मुन्नालाल गोयल ने शहर की सड़कों की सुध

ग्वालियर पूर्व विधानसभा से विधायक रह चुके मुन्ना लाल गोयल सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं। सिंधिया के साथ ही वे कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए। ग्वालियर पूर्व विधानसभा से टिकट भी लिया लेकिन बुरी तरह हार गए। हालांकि सिंधिया की सिफारिश पर उन्हें बीज विकास निगम का अध्यक्ष बना दिया गया है। अब उन्होंने ग्वालियर नगर निगम की कांग्रेस पार्टी की महापौर शोभा सिकरवार को घेरने की कवायद शुरू कर दी है। इतने साल से ग्वालियर शहर की जर्जर सड़को की हालत की याद नहीं आई लेकिन कांग्रेस की महापौर बनते ही मुन्नालाल गोयल को अचानक से शहर की सड़कों की चिंता सताने लगी है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि जय विलास पैलेस में जाकर दें धरना

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि जय विलास पैलेस में जाकर दें धरना

बीज विकास निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल द्वारा 15 दिन का अल्टीमेटम दिए जाने के मामले में कांग्रेस भी हमलावर हुई है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि मुन्नालाल गोयल को अगर ग्वालियर शहर की सड़कों की बदहाली का जवाब चाहिए तो उन्हें सिंधिया के महल जय विलास पैलेस में जाकर धरना देना चाहिए या फिर उन्हें केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले पर धरना देना चाहिए।

सरकार पर साधा जिला अध्यक्ष ने निशाना

सरकार पर साधा जिला अध्यक्ष ने निशाना

कांग्रेस जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने कहा है कि ग्वालियर शहर के विकास में प्रदेश सरकार रोड़ा अटकाने का काम कर रही है यही वजह है कि जो बजट स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के लिए आया था उस बजट को जय विलास पैलेस के पास से गुजरने वाली सड़कों पर खर्च करने का काम किया जा रहा है, जबकि शहर की कई सड़कें जर्जर हालत में है। कुल मिलाकर अब नगर निगम की महापौर कुर्सी हाथ से जाने के बाद बीजेपी अब कांग्रेस को घेरने के प्रयास कर रही है और कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो रही है। इस तरह ग्वालियर में सड़क पॉलिटिक्स को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं।

Comments
English summary
bjp and congress gave statements on each other regarding roads in gwalior
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X