• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gwalior news: सीएम के आने से पहले ही कर दिया डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का सफाया

सीएम शिवराज सिंह चौहान के ग्वालियर और मुरैना दौरे से पहले डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का हुआ सफाया, मुरैना और ग्वालियर पुलिस ने किया सफाया, 11 नवंबर को मुरैना और ग्वालियर आ रहे हैं सीएम शिवराज सिंह
Google Oneindia News

Gwalior और मुरैना पुलिस ने मिलकर डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का सफाया कर दिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान के मुरैना और ग्वालियर दौरे के पहले ही पुलिस द्वारा यह बड़ी कार्रवाई की गई है। मुरैना पुलिस ने जहां डकैत गुड्डा गुर्जर के परिजनों और रिश्तेदारों को जेल भेजने की कार्रवाई की है वहीं ग्वालियर पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर को एक शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है।

gwalior

सीएम शिवराज सिंह चौहान आने वाले हैं ग्वालियर और मुरैना दौरे पर
सीएम शिवराज सिंह चौहान 11 नवंबर को ग्वालियर और मुरैना के दौरे पर आने वाले हैं। सीएम ग्वालियर में फूलबाग पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और मुरैना में कृषि मेला में शिरकत करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान के आने से पहले ही ग्वालियर और मुरैना पुलिस ने अपने-अपने इलाकों में कार्रवाई करते हुए डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का सफाया कर दिया है। डकैत गुड्डा गुर्जर के सहयोगियों, आश्रयदाताओं और परिजनों समेत रिश्तेदारों को मुरैना पुलिस जेल भिजवा चुकी है। वहीं ग्वालियर पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर को ही गिरफ्तार कर लिया है।

सीएम ने जताई थी पुलिस अधिकारियों पर नाराजगी
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कुछ दिनों पहले हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान ग्वालियर-चंबल के पुलिस अधिकारियों से नाराजगी जताते हुए डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का सफाया करने के निर्देश दिए थे। तब से ग्वालियर और मुरैना पुलिस के अधिकारी लगातार डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का खात्मा करने में जुटे हुए थे। जैसे ही सीएम शिवराज सिंह चौहान के ग्वालियर और मुरैना दौरे की जानकारी पुलिस अधिकारियों तक पहुंची तो इस अभियान को और गति दे दी गई और सीएम शिवराज सिंह चौहान के आने से पहले ही पूरे डकैत गैंग का सफाया कर दिया गया।

पुलिस पर था काफी दबाव
सीएम शिवराज सिंह चौहान की नाराजगी के बाद ग्वालियर-चंबल संभाग के पुलिस अधिकारियों पर डकैत गुड्डा गुर्जर को पकड़ने के लिए काफी दबाव आ गया था। मीडिया भी रोजाना डकैत गुड्डा गुर्जर को लेकर खबरें प्रकाशित कर रही थी। पुलिस अधिकारियों पर दबाव बढ़ने की वजह से पुलिस अधिकारियों ने डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का सफाया करने के लिए रात-दिन मेहनत करना शुरू कर दिया और इसका नतीजा रहा कि डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का सफाया हो गया है और लगभग सभी सदस्य जेल की सलाखों के पीछे। पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें-Gwalior news: 60 हजार के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर को ग्वालियर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ाये भी पढ़ें-Gwalior news: 60 हजार के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर को ग्वालियर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ा

Comments
English summary
before cm visit gwalior and morena police caught dacoit gudda gurjar gang
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X