• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कौन है यू-ट्यूबर Namra Qadir?, जो अपने हुस्न के जाल में फंसाकर करती थी ब्लैकमेल

गुरुग्राम पुलिस ने मशहूर यू-ट्यूबर नमरा कादिर (YouTuber Namra Qadir) को गिरफ्तार किया है। आइए जानते हैं कौन है यू-ट्यूबर नामरा कादिर? जो अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर करती थी ब्लैकमेल?
Google Oneindia News

YouTuber Namra Qadir: मशहूर यू-ट्यूबर नमरा कादिर को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यू-ट्यूबर नमरा कादिर पर आरोप है कि उन्होंने अपने हुस्न के जाल में (हनीट्रैप) फंसाकर एक बिजनेसमैन को ब्लैकमेल किया और उससे करीब 80 लाख रुपए वसूल लिए। नमरा ने बिजनेसमैन को रेप के झूठ केस में फंसाने की धमकी देकर ये रुपए हड़पे हैं। गुरुग्राम पुलिस ने बिजनेसमैन की शिकायत के बाद नमरा कादिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। आइए जानते हैं कौन है यू-ट्यूबर नमरा कादिर?

कौन है YouTuber Namra Qadir?

कौन है YouTuber Namra Qadir?

22 वर्षीय नमरा कादिर का जन्म 27 जून 1999 को फरीदाबाद में हुआ है। नमरा की पढ़ाई लिखाई फरीदाबाद, दिल्ली एनसीआर में हुई है। नमरा कादिर (Namra Qadir) एक यू-ट्यूबर, इंस्टाग्राम मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। नामरा कादिर ने यू-ट्यूब पर शॉर्ट कॉमेडी फिल्म और मनोरंजक वीडियो बनाकर साल 2019 में अपने करियर की शुरुआत की थी। यू-ट्यूबर नमरा कादिर (YouTuber Namra Qadir) ने टिकटॉक पर लाखों फॉलोअर्स थे, लेकिन 2020 में टिकटॉक ऐप को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था।

नमरा कादिर ने कई म्यूजिक वीडियो में किया है काम

नमरा कादिर ने कई म्यूजिक वीडियो में किया है काम

बता दें, नमरा ने रचित रोझा, अनिकेत बेनीवाल, विराट बेनीवाल, आदि जैसे कई बड़े यूट्यूबर्स के साथ एक अभिनेत्री और मॉडल के रूप में भी काम किया हैं। नमरा कादिर कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है, जिसकी वजह से वो काफी लोकप्रिय हो गई और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन गईं। वर्तमान में नमरा कादिर के यू-ट्यूब चैनल पर 617K सब्सक्राइबर्स है और इंस्टाग्राम पर 204K फॉलोअर्स हैं।

शादीशुदा हैं नमरा कादिर

शादीशुदा हैं नमरा कादिर

नमरा कादिर पहले से शादीशुदा हैं और एक बच्चा की मां भी हैं। नमरा के पति विराट बेनीवाल है। नमरा कादिर सोशल मीडिया पर काफी फेमस नाम है और वह काफी खूबसूरत है। नमरा कादिर को सोमवार को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तो वहीं, उनके पति विराट बेनीवाल की गिरफ्तारी के लिए अब पुलिस छापेमारी कर रही है। दरअसल, नमरा पर आरोप है कि उसने अपने पति के साथ मिलेकर गुरुग्राम के एक बिजनेसमैन को अपने जाल में फंसाया है।

बिजनेसमैन से वसूले 80 लाख रुपए

बिजनेसमैन से वसूले 80 लाख रुपए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नमरा कादिर ने बिजनेसमैन को रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी। फिर 70 से 80 लाख रुपए वसूले। नमरा कादिर के खिलाफ 24 नंवबर को पीड़ित बिजनेसमैन ने शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित बिजनेसमैन ने नमरा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और नमरा कादिर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नमरा कादिर को मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

नामरा कादिर ने अपना जुर्म कबूला

नामरा कादिर ने अपना जुर्म कबूला

पुलिस के मुताबिक, यू-ट्यूबर नमरा कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस की मानें तो पीड़ित बिजनेसमैन से लिए गए पैसे और अन्य सामान की बरामदगी के लिए हमने उसे पुलिस रिमांड पर लिया है। उसके पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ ​​विराट बेनीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- पहले दोस्ती, फिर शादी का प्रस्ताव, होटल में गुजारी रात, बनाया निजी वीडियो, वसूले 80 लाखये भी पढ़ें:- पहले दोस्ती, फिर शादी का प्रस्ताव, होटल में गुजारी रात, बनाया निजी वीडियो, वसूले 80 लाख

Comments
English summary
Who is Youtube Namra Qadir? Who was caught by Gurugram police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X