• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां की हत्या कर बेटा बोला- उसके अंदर चुड़ैल थी, सपने में पापा ने कहा अपनी मम्मी को मेरे पास भेज दो

|

वडोदरा। गुजरात में वडोदरा के गोत्री इलाके में एक शख्स ने अपनी मां की क्रूरता से हत्या कर दी। मां को गले से पेट तक चीरकर मारा। फिर गिरफ्त में आने पर बोला कि, मैंने हत्या नहीं की, बल्कि मां के अंदर चुड़ैल थी, उसे बाहर निकाला। पुलिस की पूछताछ में उसने यहां तक कहा कि, ''मेरे सपने में पापा आए थे, पापा बोल रहे थे कि अपनी मम्मी को मेरे पास भेज दे। तो मैंने मां के साथ ऐसा किया।'

vadodara: son killed mother and fires her near the house

दिल दहला देने वाली यह वारदात वडोदरा की जय अंबेनगर कॉलोनी स्थित मकान में अंजाम दी गई थी। जहां मां और बेटे रहते थे। बेटा मां का ही हत्यारा बन बैठा। उसकी पहचान 28 वर्षीय दिव्येश के तौर पर हुई है। उसकी मां विकलांग थी। मां को मारने के बाद उसने लाश अपने घर के पीछे जलाने की कोशिश की थी, तभी पकड़ा गया। फिर पुलिस की पूछताछ में उसका सनक-पन सामने आया। पुलिस का कहना है कि, हत्या की वारदात सोमवार की रात करीब 1 बजे अंजाम दी गई। बेटे ने अपनी लकवाग्रस्त मां भीखीबेन की कांच के टुकड़े से हत्या की थी। तब वह शराब के नशे में था।

दूध बेचने वाले बाइक सवार युवक को तेंदुआ सड़क से खींचकर खेत में ले गया, गांववालों ने देखा तो मचा कोहराम

पुलिस की गिरफ्त में आने पर वह बार-बार एक ही बात कहता रहा कि, मैंने मां की हत्या नहीं की। बल्कि उनके अंदर की चुड़ैल को बाहर निकालकर उन्हें आजाद किया है। चुड़ैल उनको पापा के पास नहीं जाने दे रही थी।' पुलिस ने यह भी बताया कि, वो शव जलाकर 'ओम नमः शिवाय' का जाप कर रहा था। हालांकि, तभी पड़ोस के कुछ लोगों ने उसे देख लिया और पुलिस को खबर कर दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे दबोच लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
vadodara: son killed mother and fires her near the house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X