• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेटे को जान से मारने की धमकी देकर महिला का किया रेप फिर बना ली वीडियो

|

जुनागढ़ । गुजरात राज्य के जुनागढ़ जिले के माणावदर थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म की घटना सामने आई है, जिसमें व्यापारी ने बेटे को मारने की धमकी देकर महिला को हवस का शिकार बनाया। साथ ही उसने इस जघन्य अपराध का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के घर समेत अपनी दुकान में बार-बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा। इन सबसे परेशान होकर पीड़ित महिला ने आखिरकार हिम्मत कर के पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई है।

junagarh man did harrassement of woman many times

पुलिस के मुताबिक, महिला द्वारा की गई शिकायत में पराग हरसुखभाई गराला का नाम दिया गया है। पराग महिला के पास विभत्स मांग करता रहता था। लेकिन महिला के राजी नहीं होने के कारण उसने महिला के बेटे को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

बाद में इस वीडियो को ही सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर महिला का शोषण करने लगा। वह जब मर्जी महिला के घर में घुस जाता या महिला को अपनी दुकान में बुलाकर उसका रेप करता था। आखिरकार हिम्मत कर के महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है।

पिता का करोड़ों का बिजनेस छोड़ गुजरात के जिस बेटे ने हिमाचल में मांजे बर्तन, उसे महिंद्रा से मिला ऑफर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
junagarh man did harrassement of woman many times
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X