• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना को लेकर अफवाह फैलाने वाले 150 लोगों पर गुजरात में मुकदमा, 273 गिरफ्तार

|

अहमदाबाद। गुजरात में कोरोना वायरस से जुड़ी अफवाह फैलाने के आरोप में 150 से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज हुए हैं। साथ ही पुलिस ने 273 लोगों को हवालात भेजा है। पुलिस-प्रशासन लोगों को लगातार अफवाह न फैलाने की चेतावनी दे रहे हैं, बावजूद इसके कुछ सोशल मीडिया यूजर्स बाज नहीं आ रहे। ऐसी शिकायतें मिलने पर राज्यभर में पुलिस ने 150 से अधिक मामले दर्ज किए हैं। पुलिस ने 200 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

    Coronavirus: Gujarat में अफवाह फैलाने वालों पर ऐक्शन, 273 लोग Arrest | वनइंडिया हिंदी

    Gujarat corona update: more than 150 case registered for spreading rumors, 273 arrested

    राज्य के पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा ने कहा कि, सरकार की तरफ से पहले ही चेतावनी दी गयी थी कि कोरोना को लेकर कोई किसी तरह की अफवाह न फैलाये, लेकिन सरकार की चेतावनी का दरकिनार करते हुए कई लोग जो चाहे पोस्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने तबीली जमात के लोगों से भी अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि, जो लोग खुद अपनी जांच कराने के लिए सामने नहीं आ रहे,उनसे दूसरेां की भी दिक्कतें बढ़ेंगी। ऐसे में वे पुलिस को सूचित करें, सरकार उनके उपचार की उचित व्यवस्था करेगी। पुलिस दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से लौटे सैकड़ों जमातियों का अब तक पता लगा भी चुकी है।

    झा ने कहा कि, लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने व गलत मैसेज फैलाने वालों पर लगातार कार्रवाई हो रही है। राज्यभर में 150 मामले दर्ज कर अब तक 273 लोगों की धरपकड़ की जा चुकी है। इन लोगों की वजह से आमजन को सही सूचना नहीं मिल पातीं। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार सख्ती तेज करेगी।

    लोग कोरोना संक्रमित है या नहीं, गुजरात में यूं हो रहे टेस्ट, VIDEO

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Gujarat corona update: more than 150 case registered for spreading rumors, 273 arrested
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X