• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा- आपकी भगवान राम से क्या दुश्मनी है?

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रह चुके हार्दिक पटेल अब कांग्रेस के खिलाफ ही बयानबाजी कर रहे हैं। हार्दिक ने ट्वीट कर कांग्रेस पर तीखी टिप्पणियां कीं। हार्दिक ने कहा, "गुजरात कांग्रेस के नेता, जो पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं, ने बयान दिया है कि कुत्ते राम मंदिर की ईंटों पर मूतते हैं...', तो मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ कि आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं? क्यों हिंदुओं से इतनी नफरत है?"

hardik patel news today in hindi

हार्दिक पटेल ने आगे कहा, "हमें गर्व होना चाहिए कि सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है, फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं। और फिर पूछते हैं "भगवान राम और हिंदुओं के साथ कांग्रेस की क्या समस्या है..।"

बकौल हार्दिक, "मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है। हमेशा हिंदुओं की आस्था को नुक़सान पहुँचाने का प्रयास करती है। लेकिन मैं चाहता हूं कि, राम मंदिर जल्द बने।"

कांग्रेस से खफा हार्दिक पटेल अब भाजपा में जा सकते हैं? जमकर की तारीफ, बोले-मैं सच्चा हिंदू, राम मंदिर जल्द बनेकांग्रेस से खफा हार्दिक पटेल अब भाजपा में जा सकते हैं? जमकर की तारीफ, बोले-मैं सच्चा हिंदू, राम मंदिर जल्द बने

सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए
उपरोक्त टिप्पणियां कर हार्दिक पटेल अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। पॉ​लिटिकल कमेंट्री करने वाले प्रयाग ने भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ हार्दिक की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, "कहने को कुछ नहीं बचा।", इसी तरह एक अन्य यूजर राजेश साहू ने लिखा, "हार्दिक भाई, इतनी तेजी से इतना नहीं बदल जाता। मानता हूं कि आपको कपिल मिश्रा बनना है, लेकिन थोड़ा सा तो ठहर जाइए। वरना जनता बहुत मीम्स बनाती है। अल्पेश ठाकोर की तरह!"

Comments
English summary
hardik patel news today in hindi: Gujarat, Hardik Patel targets Congress Over ayodhya Lord shri Ram temple, know what said
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X