• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Kushinagar: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए एटीएम लूट गिरोह के सात सदस्य

गैसकटर से एटीएम काट लाखों की लूट करने के मामले में वांछित सात आरोपियों को कुशीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में चार बदमाशों के पैर में गोली लगी है।
Google Oneindia News

Kushinagar News: कुशीनगर पुलिस ने एटीएम लूट गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पटहेरवा के मतरुक छापर के समीप मुठभेड़ में गैसकटर से काटकर एटीएम से लाखों की लूट करने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । इसमें चार बदमाशों के पैर में गोली लगी है। यह बदमाश हरियाणा,राजस्थान,उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।इन अंतरराज्यीय गिरोह है जो पूरे देश में ऐसी घटनाओं को अंजाम देता है। तमकुहीराज में हुई 21 लाख रुपए की लूट मामले में भी इनकी तलाश थी।

kushinagar

जानकारी के मुताबिक,कुशीनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मतरुक छापर के समीप कुछ बदमाश हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं। सूचना पर पटहेरवा पुलिस,स्वाट,सर्विलांस व साइबर सेल की टीमें मौके पर पहुंच गयी। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें चार बदमाशों के पैर में गोली लग गयी। इकराम कुरैशी, कुरैशी मोहल्ला सिंगार, थाना बिछोर, जनपद नूर मेवात, हरियाणा, इजाजुल हक उर्फ जुल्ली उर्फ जुनैद, कधाई, थाना राजनगर, जनपद मधुबनी, बिहार (स्थाई पता सुराली, थाना पोहनाना, जनपद नूह मेवात हरियाणा) खालिद अली, आली, थाना वहीन, जनपद पलवल, हरियाणा, इकबाल कुरैशी, कौसी़, थाना कौसी कला , जनपद मथुरा, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

Gorakhpur News: दस लाख रुपए व बच्ची को लेकर प्रेमी संग फरार हुई पत्नी
बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि तमकुहीराज थाने के हरिहरपुर गांव के भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के एटीएम से लूट की गई है। एसपी धवल जायसवाल ने कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गिरोह द्वारा राजस्थान, बिहार, पश्चिम बंगाल प्रांत में भी आपराधिक घटनाएं की गई हैं। इसकी बारे में भी पता किया जा रहा है। गिरोह के सरगना इकराम पर राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश पश्चिम बंगाल प्रांत के कई जिलों से जुडें विभिन्न आपराधिक मामलों में 34 मुकदमे दर्ज हैं। इनके पास से पिस्टल, 32 बोर का दो जिंदा, व दो खोखा कारतूस, चार तमंचा 315 बोर 16 जिंदा व चार खोखा कारतूस 315 बोर, एक स्कार्पियो, एक डीसीएम मिनी ट्रक, दो गैस सिलेंडर, स्प्रे पेंट, दो पेचकश, पिलास, दो रिंच, छह नंबर प्लेट बरामद की गयी। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अमित शर्मा थाना खड्डा, प्रभारी निरीक्षक साइबर सेल मनोज कुमार पंत, प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश उपाध्याय थाना पटहेरवा सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Comments
English summary
kushinagar police arrested 7 accused of atm loot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X