• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर: बार-बालाओं संग गमछा ओढ़ जमकर थिरके सपा नेता, गाना था 'अखिलेश को दिलाएंगे ताज'

|

गोरखपुर, जून 04: कोरोना संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव 2022 में होने है। लेकिन, चुनावों से पहले सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। तो वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें समाजवादी पार्टी के नेता पार्टी के चुनाव गीत पर आर्केस्ट्रा डांसर के साथ गमछा ओढ़कर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो एक शादी का बताया जा रहा है, जिसमें शामिल होने सपा नेता शैलेन्द्र यादव भी पहुंचे थे।

Gorakhpur News: SP leaders shailendra yadav danced with bar dancer video viral
    गोरखपुर: बार-बालाओं संग गमछा ओढ़ जमकर थिरके सपा नेता, गाना था 'अखिलेश को दिलाएंगे ताज'

    बता दें कि शैलेंद्र यादव, समाजवादी पार्टी के नेता है और कैंपियरगंज के वार्ड नंबर 17 की जिला पंचायत सदस्य रेनू यादव के पति है। बुधवार (02 जून) को शैलेंद्र यादव कैंपियरंगज इलाके के बैजनाथपुर गांव के प्रधान महले उर्फ बालेदीन यादव की बेटी की शादी में पहुंचे थे। बता दें कि शादी में आर्केस्ट्रा का आयोजन था, जिसमें डांस करने के लिए बुकिंग पर बालाएं बुलाई गईं थीं। बालाओं के डांस के दौरान शैलेंद्र भी शराब के नशे में स्टेज पर चढ़ गए अैर बालाओं के साथ डांस करने लगे। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

    गाना था 'अखिलेश को दिलाएंगे ताज'
    वीडियो में साफ दिख रहा है कि सपा नेता शैलेंद्र यादव मंच पर भीड़ के बीच एक महिला डांसर के साथ नाच रहे हैं। उनके हाथ में समाजवादी पार्टी का झंडा भी भी, जिसे वो बाद में सिर पर साफे की तरह बांध लेते हैं। जिस गाने पर नेता जी डांस कर रहे हैं, वो सपा का एक चुनावी गीत है। जिसके बोल "अखिलेश यादव जिंदाबाद...2022 में समाजवादी का झंडा यूपी में फिर लहराएंगे, अखिलेश को ताज दिलाएंगे" वीडियो में सुने जा सकते हैं। सपा नेता महिला डांसर के साथ उसी गाने पर नाचते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान वहां जमा लोगों ने मोबाइल से उनका वीडियो बना रहे हैं।

    ये भी पढ़ें:- 'यह मकान बिकाऊ है' के लखनऊ में लगे पोस्टर, जानिए लोगों ने अपने घरों के बाहर क्यों लगाएये भी पढ़ें:- 'यह मकान बिकाऊ है' के लखनऊ में लगे पोस्टर, जानिए लोगों ने अपने घरों के बाहर क्यों लगाए

    वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में नजर आई पुलिस
    हालांकि, जब कुछ लोगों ने सपा नेता को हटाने की कोशिश की तो शैलेंद्र व उनके समर्थकों ने लोगों के मारपीट भी कर ली। पूरे आर्केस्ट्रा में कहीं भी कोविड के नियमों का पालन नहीं हो रहा था। इस दौरान किसी ने डांस व मारपीट का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने कैंपियरगंज थाना प्रभारी को आरोपी के खिलाफ महामारी ऐक्ट के तहत केस दर्ज करने का आदेश दिया है। उधर, इस मामले में कैंपियरगंज थाना प्रभारी ने बताया कि केस दर्ज कर जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

    English summary
    Gorakhpur News: SP leaders shailendra yadav danced with bar dancer video viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X