• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी का ख्वाब दिखाकर उसके साथ करता रहा ये सब

|

गोंडा। यूपी के गोंडा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवती ने आरोप है कि उसके गांव के ही एक युवक ने निकाह का झांसा देकर एक साल तक उसका शारीरिक शोषण किया और जब युवती व उसके परिजनों ने निकाह का दबाव बनाया तो आरोपी युवक निकाह करने से मुकर गया। आरोप है कि निकाह का झांसा देकर देह शोषण किया। इस मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ धानेपुर थाने मे दुष्कर्म व धोखाधड़ी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

man refuses to marry girlfriend after one year relationship

जिले के धानेपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने अपने गांव के ही रहने वाले एक युवक पर निकाह का झांसा देकर एक वर्ष तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक ने पहले उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर निकाह का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर जब उसने युवक पर निकाह के लिए कहा तो युवक ने निकाह करने से इनकार कर दिया।

man refuses to marry girlfriend after one year relationship

इस मामले मे धानेपुर थाने मे आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने की बात कहते हुए एएसपी महेंद्र कुमार ने बताया कि युवती द्वारा यह बताया गया कि एक 30 वर्षीय युवक ने शादी का झांसा देकर एक वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण किया है। इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें-Video: यूपी डायल 100 गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, FIR दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man refuses to marry girlfriend after one year relationship
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X