• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Viral Video: ग्राम प्रधान ने प्रेमी-प्रेमिका से थूक चटवाया, प्यार करने की ऐसी तालिबानी सजा की कांप जाएगी रूह

गाजीपुर जिले में प्रेमी प्रेमिका को तालिबानी सजा देते हुए ग्राम प्रधान द्वारा उन्हें पीटा गया और थूक कर चटवाया गया। वीडियो वायरल होने के बाद प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
Google Oneindia News
Ghazipur Lover Bahariyabad

गाजीपुर जिले से प्रेमी प्रेमिका को तालिबानी सजा दिए जाने का एक शर्मनाक Viral Video हुआ है। एक कमरे में बंद कर प्रेमी प्रेमिका को लाठी डंडे से पीटा जा रहा है और उसके बाद दोनों को दोबारा ना मिलने की हिदायत भी दी जा रही है। इस दौरान मारने वाले व्यक्ति द्वारा दोनों से फर्श पर थूक कर चटवाया भी गया। फिलहाल मंगलवार को सायं काल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी की शिनाख्त कर ली गई और उसे खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी खजबीन कर रही है।

मंदिर में प्रेमी प्रेमिका ने कर ली थी शादी

मंदिर में प्रेमी प्रेमिका ने कर ली थी शादी

बताया जा रहा है कि गाजीपुर जनपद के बहरियाबाद थानांतर्गत एक गांव के रहने वाले प्रेमी प्रेमिका दोनों मंदिर में शादी कर लिए थे। गांव से गायब होने के बाद गांव के लोग दोनों की तलाश कर रहे थे और पकड़े जाने के बाद प्रेमी प्रेमिका को ग्राम प्रधान बृजेश यादव एक कमरे में लाया। कमरे में ग्राम प्रधान द्वारा दोनों को तालिबानी सजा दी गई। दोनों को लाठियों से पीटा गया और इस दौरान वीडियो भी बनवाया गया। मारने पीटने के साथ ही हाथ में लाठी लिए ग्राम प्रधान द्वारा प्रेमिका को थूक कर चाटने के लिए कहा जाता है। प्रेमिका मना करती है तो उसके ऊपर लाठियों से वार किया जाता है। अंत में प्रेमिका फर्श पर थूक कर चाटती है।

प्रेमी को भी दी गई यही सजा

प्रेमी को भी दी गई यही सजा

प्रेमिका द्वारा थूक कर चाटने के बाद प्रेमी से भी उक्त लोगों द्वारा ऐसा ही करवाया जाता है। प्रेमी को भी कमरे में मौजूद व्यक्ति लाठियों से पीटता है और उससे भी फर्श पर थूक कर चाटने के लिए कहता है। इस दौरान प्रेमी अनुनय विनय करता है लेकिन मौजूद व्यक्ति कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं होता है। थक हार कर प्रेमी भी फर्श पर थूक कर चाटता है। उसके बाद प्रेमी की मोबाइल भी वह व्यक्ति छीन लेता है। इस दौरान वहां मौजूद ग्राम प्रधान के समर्थकों द्वारा इसका वीडियो बना लिया गया। वीडियो बनाने के बाद यह वीडियो मंगलवार को सायंकाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और वायरल वीडियो की जांच की गई और ग्राम प्रधान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ग्राम प्रधान गिरफ्तार अन्य लोगों की तलाश जारी

ग्राम प्रधान गिरफ्तार अन्य लोगों की तलाश जारी

इस बारे में बहरियाबाद थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव के प्रधान बृजेश यादव द्वारा प्रेमी प्रेमिका के साथ मारपीट की गई है। वायरल वीडियो के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 354 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया। वही गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद बहरियाबाद थाने की पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। जांच पड़ताल और पूछताछ करने के बाद आवश्यक कार्यवाही करते हुए आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

Ghazipur में सीएससी संचालक से लूट करने वाला 25 हजार इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तारGhazipur में सीएससी संचालक से लूट करने वाला 25 हजार इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Comments
English summary
lover beating girlfriend from Ghazipur viral Viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X