• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लोकसभा चुनाव से पहले गाजियाबाद में पकड़ा गया 70 लाख रुपये का सोना, मचा हड़कंप

|

Ghaziabad News, गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के एबीएस के पास नोएडा की एक कोरियर कंपनी की वैन से पुलिस ने दो किलो 70 ग्राम सोना और 400 ग्राम चांदी बरामद की। पकड़े गए सोने की कीमत करीब 70 लाख रुपये बताई जा रही है। इस सोने को बरेली और बदायूं में सप्लाई करने के लिए ले जाया जा रहा था। फिलहाल पुलिस और स्ट्रैटिक टीम बरामद सोने और चांदी की जांच पड़ताल में जुट गई है।

कोरियर कंपनी की वैन से जा रहा था सोना

कोरियर कंपनी की वैन से जा रहा था सोना

जानकारी के अनुसार, विजयनगर थाना पुलिस और स्ट्रैटिक टीम एबीआईएस के पास चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान टीम ने एक कोरियर कंपनी की वैन को चेकिंग के लिए रोका। चेकिंग के दौरान वैन से दो किलो 70 ग्राम सोना और 400 ग्राम चांदी बरामद हुई। वैन में मौजूद सोने और चांदी के बारे में जब पुलिस ने वैन में सवार चालक सुमित, डिलीवरी ब्वॉय आनंद और गनमैन दिनेश से पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। पूछताछ में इन्होंने सोना और चांदी को मल्टीपल कंपनी के पास बरेली और बदायूं पहुंचाने की बात कही।

क्या कहा पुलिस ने

क्या कहा पुलिस ने

बता दें कि पुलिस ने सोना और चांदी के बारे में आयकर विभाग को भी सूचना दी। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए सोना और चांदी के बारे में आयकर विभाग की टीम जांच कर रही है। जांच में जो सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी का कहना है चुनाव को ध्यान में रखकर सघनता के साथ चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत यह मामला पकड़ में आया।

पहले भी पड़का गया था 38 करोड़ का सोना

पहले भी पड़का गया था 38 करोड़ का सोना

बता दें कि गाजियाबाद के मोदी नगर में 109 किलो सोना पकड़ा गया है। गाजियाबाद पुलिस ने ये सोना पकड़ा था। जिसकी कीमत 38 करोड़ रुपए बताई जा रही थी। इस सोने को दिल्ली से एक कार में हरिद्वार ले जाया जा रहा था। इस रिकवरी के बारे में पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग को इसकी जानकारी दे दी थी।

ये भी पढ़ें:-टूरिस्ट बस और कार की टक्कर के बाद लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ghaziabad police recovered 2 kg gold
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X