• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शर्मनाक : प्रेमी को खुश करने के लिए मां अपनी बेटी के उतार देती थी कपड़े, खुफिया कैमरे में कैद हुई करतूत

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 30 नवंबर: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मां-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मां ने अवैध संबंधों के चलते सारी हदें पार कर दीं। पति के ऑफिस जाने के बाद महिला अपने प्रेमी को वीडियो कॉल करती थी और उसे खुश करने के लिए अपनी बेटी के सारे कपड़े उतार देती थी। यही नहीं, प्रेमी अक्सर घर आता और महिला के सामने उसकी बेटी से अश्लील हरकतें करता था। जब बेटी विरोध करती तो मां और प्रेमी उसे जाने से मारने की धमकी देते थे। मामले का खुलासा पति द्वारा घर में चुपके से लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से हुआ।

दिल्ली में रहने वाले युवक से हैं महिला के अवैध संबंध

दिल्ली में रहने वाले युवक से हैं महिला के अवैध संबंध


मामला गाजियाबाद के कवि नगर का है। यहां रहने वाला एक शख्स दिल्‍ली में एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है। परिवार में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। शख्स ने कवि नगर थाने में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी अनुज दुबे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, पत्‍नी के दिल्‍ली निवासी अनुज दुबे से अवैध संबंध हैं। शख्स के मुताबिक, पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में पड़ोसियों द्वारा उसे कई बार बताया गया।

खुफिया कैमरों में कैद हुई महिला और उसके प्रेमी की करतूत

खुफिया कैमरों में कैद हुई महिला और उसके प्रेमी की करतूत

हकीकत का पता लगाने के लिए उसे घर में चुपके से सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। कैमरों से पता चला कि उसके ऑफिस जाने के बाद पत्‍नी अनुज को वीडियो कॉल करती है और उसके कहने पर कक्षा छह में पढ़ने वाली बेटी के सारे कपड़े उतार देती थी और उसके साथ गलत हरकत करती थी।

मां के मोबाइल में बेटी के आपत्तिजनक वीडियो बरामद

मां के मोबाइल में बेटी के आपत्तिजनक वीडियो बरामद

शख्स ने अपनी पत्नी का मोबाइल चेक किया तो उसमें भी बेटी के कई आपत्तिजनक वीडियो बरामद हुए। शख्स ने अपनी बेटी से पूछताछ की तो पता चला कि पत्नी का प्रेमी उसकी गैरमौजूदगी में अनुज अक्सर घर आता है और उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। मां भी इस काम में उसका साथ देती थी। बेटी ने बताया कि मां अनुज के सामने ही उसके सारे कपड़े उतार देती थी और गलत काम करवाती थी।

प्रेमी बोला- पत्नी को भूल जाओ...

प्रेमी बोला- पत्नी को भूल जाओ...

शख्स ने जब इस बाबत प्रेमी अनुज से बात की तो उसने धमकी दी और कहा कि पत्नी को भूल जाओ। शख्स ने पुलिस को बताया कि पिछले महीने उसकी पत्‍नी घर छोड़कर चली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्‍द आरोपयिों को गिरफ्तार किया जाएगा।

'खाना बनाने को लेकर झगड़ती थी पत्नी, इसलिए मार दी गोली', तमंचा लेकर थाने पहुंचा पति'खाना बनाने को लेकर झगड़ती थी पत्नी, इसलिए मार दी गोली', तमंचा लेकर थाने पहुंचा पति

Comments
English summary
cctv camera revealed woman undresses her daughter in front of lover ghaziabad news
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X