• search
गया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गयाः घर में घुसकर दबंगों ने की हैवानियत, 9 महीने के बच्चे के नाखून उखाड़े

|

गया। एक तरफ कोरोना के चलते लोग अपनी जान बचाने की जुगत में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ अपराधी वारदातों को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। ताजा मामला बिहार के गया जिले के मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के शिवगंज गांव का है, जहां घर में घुसकर दबंगों ने मारपीट की। पीड़ित परिवार के करीब 6 लोगों को दबंगों ने मारा-पीटा और क्रूरता तब हो गई जब उन्होंने 9 महीने के बच्चे की नाखून उखाड़ लिए।

घर के 6 लोगों पर किया हमला

घर के 6 लोगों पर किया हमला

इस दौरान दर्द से कराह रही बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस घटना के दौरान दबंगों ने दो महिला, दो पुरुष व दो बच्चों को दबंगों ने मारा-पीटा। इन सभी घायलों को इलाज चल रहा है। दरअसल, पूरा मामला यह है कि पीड़ित परिवार के पक्ष ने किसी से जमीन खरीदी थी, जिसकी मापी हो गई है।

घर में घुसकर लोगों से मारपीट की

घर में घुसकर लोगों से मारपीट की

लेकिन दबंगों ने पीड़ित परिवार से जमीन के एवज में और पैसे की मांग की तो पीड़ित पक्ष ने पैसा देने से इनकार कर दिया। इसके बाद दबंगों ने नशे में होकर परिवार पर हमला कर दिया। हमले में घायल पीड़िता सुनीता देवी और रामखेलावन यादव ने बताया कि गांव के ही संतोष, रंजन और प्रमोद सहित दस की संख्या में रहे लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की।

9 माह के बच्चे के तीन उंगलियों के नाखून उखाड़े

9 माह के बच्चे के तीन उंगलियों के नाखून उखाड़े

साथ ही हमारे बच्चे को बेरहमी से ईंट से माथे पर मार दिया। इसके अलावा 9 माह के एक बच्चे की तीन उंगलियों के नाखून उखाड़ दिए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है। वहीं सभी आरोपित फरार हो गए।

प्रयागराज: एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar gaya goons did misbehaved with family for money
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X