• search
फतेहपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फतेहपुर: मामूली कहासुनी में फायरिंग, एक किशोर की मौत, दो आरोपी गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र में शराबी ने वर्चस्व को लेकर के गांव के ही प्रधान प्रतिनिधि पर फायरिंग कर दी, जिसमें किशोर सहित दो लोगों को गोली लग गई। किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायल का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद से पूरे गांव के अंदर अफरा-तफरी का माहौल है।

    फतेहपुर: मामूली कहासुनी में फायरिंग, एक किशोर की मौत, दो आरोपी गिरफ्तार

    minor boy shot dead in fatehpur

    क्या है पूरा मामला

    बताया जा रहा है कि देवरी गांव में सुबह राजस्थान से ट्रैक्टर लेकर आए ट्रैक्टर चालक के साथ सभाजीत द्वारा शराब के नशे में बतसलूकी और मारपीट कर धमका रहा था। जिसका प्रधान प्रतिनिधि द्वारा विरोध किया गया था। वहीं, दबंग सभाजीत अपने साथियों के साथ रायफल लेकर पहुंच गया, जहां दलितों को जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया जिसका विरोध करने पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग में एक किशोर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

    दो लोग गिरफ्तार, पुलिस ने रायफल की बरामद

    एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि एक किशोर की मौत हुई है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल का इलाज किया जा रहा है। आरोपी सहित दो लोगों को रायफल के साथ अरेस्ट कर लिया गया है।

    यूपी: ग्राम पंचायतों के भंग होने पर अखिलेश का हमला, कहा- ऐसी सरकार उप्र क्या चलाएगीयूपी: ग्राम पंचायतों के भंग होने पर अखिलेश का हमला, कहा- ऐसी सरकार उप्र क्या चलाएगी

    English summary
    minor boy shot dead in fatehpur
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X