• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फर्रुखाबादः बार-बार प्रेमी के साथ भाग जाती थी बेटी तो पिता ने दी खौफनाक सजा

|

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पिता ने बार-बार भागने वाली पुत्री रीमा की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। रीमा कोतवाली कायमगंज के ग्राम जौरा निवासी सुग्रीव लोधी राजपूत की 18 वर्षीय पुत्री थी। सुग्रीव बीती रात 8 बजे बेटी रीमा को लेकर थाना शमसाबाद के ग्राम खुडनाखार ससुराल गया था।

पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लिया

पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लिया

सुग्रीव ने मंगलवार सुबह करीब 8 बजे तमंचे से रीमा के सिर में गोली मार दी। नजदीक से गोली लगते ही रीमा की मौके पर मौत हो गई, जिससे परिजनों में दहशत व्याप्त हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही शमशाबाद थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर झांझन लाल सोनकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए तमंचे को कब्जे में लेकर सुग्रीव को हिरासत में ले लिया।

शादी से पहले भी प्रेमी के साथ भाग चुकी है लड़की

शादी से पहले भी प्रेमी के साथ भाग चुकी है लड़की

बाद में सीओ अवनीश कुमार अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल मिश्रा ने मौके पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया की रीमा प्यार में अंधी हो गई थी और शादी से पहले प्रेमी के साथ भाग गई थी। सुग्रीव ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सुग्रीव ने इज्जत बचाने के लिए बेटी का विवाह कर दिया।

घर की महिलाओं ने मृतका को समझाया था

घर की महिलाओं ने मृतका को समझाया था

उधर युवक भी जमानत पर छूट गया। रीमा शादी के बाद चौथी की विदा में मायके गई थी और फिर उसी युवक के साथ भाग गई और कई दिनों बाद फिर वापस घर लौट आयी थी। सुग्रीव बेटी को समझाने के लिए ही बुलाकर ससुराल ले गए थे। बीती रात रीमा को उसकी मामी आदि महिलाओं ने समझाया भी था। पुलिस ने रीमा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रायपुरः पूजा करने आता था पुजारी फिर महिला के साथ बनाने लगा शारीरिक संबंध और कर दी तीन लोगों की हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh farrukhabad father did murder of his daughter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X