• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मॉर्निंग वॉक पर सेना के जवान की पत्नी के साथ जो हुआ, वो सबको रुला गया

|

Farrukhabad news, फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है। जिले में सुबह तड़के टहलने जा रही एक महिला की सड़क किनारे रखे खुले ट्रांसफार्मर के तारों की चपेट में आने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम शबनम बताया जा रहा है, जो सेना में तैनात प्रदीप द्विवेदी की पत्नी है। शबनम यहां फर्रुखाबाद के शांतिनगर मकान में अपने दो बेटों सचिन और आदित्य के साथ रह रही थी।

खुले ट्रांसफार्मर की चपेट में आई महिला

खुले ट्रांसफार्मर की चपेट में आई महिला

बताया जा रहा है कि शबनम सुबह टहलने के लिए जा रही थी,तभी सड़क किनारे लगे खुले ट्रांसफार्मर की चपेट में वो आ गईं, जिसके बाद खुली बिजली की तारों से निकलने वाले करंट से उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे उसके परिजनों मे उसे तत्काल फतेहगढ़ स्थित सेना के अस्पताल लेकर पंहुचे जंहा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

विधुत विभाग की इस बड़ी लापरवाही के चलते परिजनों ने पहले मोहल्ले के मुख्य मार्ग पर उसके बाद कादरी गेट तिराहे पर जाम लगा दिया। इस बीच पुलिस की परिजनों से तीखी नोकझोंक भी हो गयी। हादसे की सूचना मिलने पर तहसीलदार प्रदीप कुमार,सीओ सिटी रामलखन सरोज,कोतवाल रवि श्रीवास्तव आदि फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

कार्रवाई करने का दिया आश्वासन

कार्रवाई करने का दिया आश्वासन

तहसीलदार ने विधुत विभाग से मुआवजा दिलाने,ट्रांसफार्मर में लोहे का जाल लगाने और मुकदमा लिखने का आश्वासन दिय, जिसके बाद जाम खोला गया। वहीं मोहल्ले के देवेश वाजपेयी,रामवीर शुक्ला,प्रमोद वाजपेयी,आशाराम सहित डेढ़ दर्जन लोगों ने विधुत विभाग के खिलाफ तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें-बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत पर बवाल, गुस्साए लोगों ने सीओ की गाड़ी में लगाई आग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
soilder wife dies of by electric shock during moring walk
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X