• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चलती बस में छेड़छाड़ कर रहे थे शोहदे, युवती ने Twitter पर सीएम योगी व यूपी पुलिस से मांगी मदद, फिर..

|

अयोध्या। लखनऊ से बस्ती जा रही एक युवती के साथ रोडवेज बस में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बस में सवार दो युवकों ने युवती को कमेंट किया और फोन नंबर मांगा तो, वह सहम गई। युवती ने चुपचाप ट्विटर का सहारा लेते हुए मुख्यमंत्री व एडीजी कानून व्यवस्था से मदद की गुहार लगाईं। युवती के ट्वीट पर यूपी पुलिस ने भी फुर्ती दिखाते हुए ना सिर्फ उससे सम्पर्क साधा बल्कि बस रुकवाकर कार्रवाई भी की। पुलिस ने दोनों युवकों को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

युवती ने ट्वीट में लिखी ये बात

युवती ने ट्वीट में लिखी ये बात

युवती ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा, 'मैं उत्तर प्रदेश की एक बस में मौजूद हूं जहां कुछ लड़के मेरे साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं और मेरा फोन नम्बर मांग रहे हैं। कृपया मेरी मदद करें मैं इस वक़्त बहुत डरी हुई हूं। साथ ही युवती ने अपने टिकट की तस्वीर भी शेयर की है। जिसके मुताबिक युवती लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से जिला बस्ती के लिए निकली है। इसके अलावा युवती ने छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवकों का एक वीडियो भी शेयर किया।

ट्वीट पर हरकत में आई पुलिस

ट्वीट पर हरकत में आई पुलिस

महिला थाना प्रभारी प्रियंका पांडेय ने बताया कि सोमवार दोपहर सूचना मिलते ही वह एंटी रोमियो टीम के साथ रवाना हो गईं, बस को रुदौली में रोककर आरोपी युवकों को रुदौली पुलिस को सौंप दिया। दोनों युवक दिल्ली से बस्ती जा रहे थे। उनके मुताबिक युवती ने दोनों युवकों से परेशान होकर मुख्यमंत्री व एडीजी कानून व्यवस्था को ट्विट कर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

गुलाब का फूल देकर पीड़िता को करवाया सुरक्षा का एहसास

बताया कि महिला पुलिस ने पीड़िता को गुलाब का फूल देकर उसको सुरक्षा एहसास कराया। इसके बाद महिला थाना प्रभारी उसके साथ बस में बैठकर फैजाबाद शहर तक आई। बताया कि युवती ने आरोपी लड़कों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया। वहीं, सीओ रुदौली निपुण अग्रवाल ने बताया कि आरोपी युवक संभल जिले के रहने वाले हैं, उनकी पहचान मो. रिजवान व मो. हुसैन के रूप में हुईं। आरोपी युवकों ने बताया कि वह साड़ी बेचने का काम करते हैं। साड़ी बेचने के लिए उन्होंने युवती से फोन नंबर मांगा था। बताया कि मामले में पीड़िता ने कोई शिकायत नहीं दी है, आरोपी युवकों को शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- हापुड़: दबंगों ने युवक का किया अपहरण, फिर बेरहमी से पीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
upsrtc bus a girl asked for help from UP police by twitter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X